शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान,जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, का स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है । जब से सुहाना खान ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है तब से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें और तेज हो गई है । हर कोई सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । लेकिन उनके फ़ैंस को लगता है अभी इसके लिए और इंतजार करना होगा । क्योंकि सुहाना ने हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटीज में से एक न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है ।

VIDEO: बॉलीवुड डेब्यू से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शुरू की अपनी नई पारी

सुहाना खान ने याद दिलाई कुछ कुछ होता है कि रानी मुखर्जी की

सुहाना को अभिनय में खासी रूचि है लेकिन अभिनेत्री बनने से पहले वह इसकी पढ़ाई पूरी करना चाहती है । सुहाना की मां गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं । डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टी-शर्ट और स्नीकर्स पहने सुहाना नए कॉलेज में नई शुरुआत के लिए तैयार लग रही हैं । वैसे सुहाना के इस स्टाइल को देखकर कुछ कुछ होता है कि रानी मुखर्जी याद आ गई ।

View this post on Instagram

❤️?

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

बता दें कि अभी दो महीने पहले ही सुहाना ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया । ये पल शाहरुख और गौरी के लिए किसी खुशी से कम नहीं था । शाहरुख की खुशी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर झलकी । शाहरुख ने गौरी और सुहाना के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चार साल बीत गए । आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई । अंतिम पिज्ज़ा, अंतिम ट्रेन का सफर...असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ है... सीखने की प्रक्रिया नहीं ।'

यह भी पढ़ें : सुहाना खान के ग्रेजुएट होने पर ‘प्राउड पापा’ शाहरुख खान ने अपनी लाडली को दिया स्वीट मैसेज “असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ”

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वो अपनी पढ़ाई पूरी कर के बॉलीवुड में कदम रखेंगी । शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि पढ़ाई बहुत ज़रूरी है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: पार्टी में हॉट-सेक्सी शॉर्ट ड्रैस पहन सुहाना खान ने दिखाए सेक्सी मूव्स