बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, भले ही बॉलीवुड ने कदम नहीं रखा हो लेकिन उनका स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है । सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते है । पैपराजी की फ़ेवरेट स्टार किड सुहाना खान एक सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है । अभी कुछ दिन पहले सुहाना जब एक शादी में शामिल हुईं थी तब उनके फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और अब सुहाना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक पार्टी में डांस करती हुई नजर आ रही है ।

VIDEO: पार्टी में हॉट-सेक्सी शॉर्ट ड्रैस पहन सुहाना खान ने दिखाए सेक्सी मूव्स

सुहाना खान का पार्टी में डांस वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में सुहाना मस्तीभरे अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है । वैसे ऐसा पहली बार है जब सुहाना डांस करते हुए नजर आई है । वायरल वीडियो में सुहाना सिल्वर कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हैं और अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती के मूड में डांस कर रही हैं । इस ड्रेस में सुहाना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं । स्मोकी आई मेकअप के साथ सुहाना का ये लुक बेहद ग्लैमरस है ।

View this post on Instagram

Suhana Khan's moves are absolutely on point ?? #SuhanaKhan #SRK #willsmith #dance #hiphop #rap #Video #DailyVideo #CelebVideo

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

फ़ैंस को पसंद आई सुहाना की सेल्फ़ी

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुहाना की एक सेल्फी सामने आई थी । इस सेल्फी में सुहाना के मोबाइल कवर में एटीएम कार्ड रखा नजर आया था । इस सेल्फी को देख लोगों ने कहा था कि सुहाना के पास करोड़ों का एटीएम कार्ड है जो उसे रोज के खर्चों के लिए मिला है । वहीं कुछ यूजर्स ने चिंता जताई थी कि वो अपना एटीएम ऐसे खुले में क्यों रखे हैं । सुहाना की इस तस्वीर को फैंस ने पसंद किया था ।

VIDEO: पार्टी में हॉट-सेक्सी शॉर्ट ड्रैस पहन सुहाना खान ने दिखाए सेक्सी मूव्स

यह भी पढ़ें : Hottie! ट्यूब टॉप में सुहाना खान का बोल्ड अंदाज किसी सुपरमॉडल से कम नहीं हैं

गौरतलब है कि, सुहाना ने बीते साल, वोग मैगजीन की कवर गर्ल के रूप में ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था । इसी के बाद से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा जोर पकड़ने लगी । लेकिन शाहरुख ने पहले ही क्लीयर कर दिया कि जब तक सुहाना की पढ़ाई पूरी नहीं हो जाती तब तक वह बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगी । बता दें सुहाना को अभिनय में काफ़ी दिलचस्पी है और इसीके लिए वह विदेश में पढ़ाई कर रही है ।