शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, की पढ़ाई अब पूरी हो चुकी है । जी हां, अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहने वाली सुहाना खान अब ऑफिशयली ग्रेजुएट हो गई हैं । यहीं नहीं कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है । अपनी बेटी की इस उपलब्धि को उनके प्राउड मम्मी-पापा, गौरी खान और शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया । शाहरुख खान ने सुहाना खान के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि - “असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ है ।”

सुहाना खान के ग्रेजुएट होने पर ‘प्राउड पापा’ शाहरुख खान ने अपनी लाडली को दिया स्वीट मैसेज “असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ”

सुहाना खान को शाहरुख खान ने दिया मैसेज

सुहाना ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है । और ये पल शाहरुख और गौरी के लिए किसी खुशी से कम नहीं है । शाहरुख की खुशी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर झलकी । शाहरुख ने गौरी और सुहाना के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चार साल बीत गए । आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई । अंतिम पिज्ज़ा, अंतिम ट्रेन का सफर...असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ है... सीखने की प्रक्रिया नहीं ।'

इसके बाद उन्होंने सुहाना के साथ भी एक फोटो शेयर की और लिखा- 'स्कूल में अंतिम दिन...आगे की ज़िंदगी में नए रंग और अनुभव जुड़ेंगे।'

इस मौके पर गौरी और सुहाना ने कॉलेज में एक साथ लंच किया । गौरी ने ट्विटर पर सुहाना की लंच के दौरान की तस्वीर शेयर भी की और कैप्शन में लिखा- ''लंच ऐट Ardingly''. यही नहीं ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया । गौरी ने एक दूसरे ट्वीट के जरिए सुहाना के कॉलेज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अवॉर्ड पाती नजर आ रही हैं ।

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वो अपनी पढ़ाई पूरी कर के बॉलीवुड में कदम रखेंगी । शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि पढ़ाई बहुत ज़रूरी है ।

View this post on Instagram

 

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on