बिना किसी गॉडफ़ादर के अपने दम पर मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक चले जाना, वो भी इस तरह, हर किसी को परेशान कर रहा है । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या करना, अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है । अभिनेता के निधन से कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है जैसे, नेपोटिज्म, इंडस्ट्री में मौजूद राजनीति और कैंपिंग इत्यादि । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही दिग्गज फ़िल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए । ट्रोलर्स द्दारा करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जाने लगा ।

सुशांत सुसाइड मामले में ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने ट्विटर पर अनफ़ोलो किए कई अकाउंट्स

करण जौहर के फ़ोलोअर्स घटे

सोशल मीडिया पर कुछ लोग करण को इसलिए ट्रोल करने लगे कि सुशांत इसी नेपोटिज्म का शिकार हुए इसलिए वह आत्महत्या करने को मजबूर हो गए । करण की ट्रोलिंग इतनी बढ़ गई कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कई अकाउंट्स को अनफ़ोलो कर दिया । करण के ट्विटर को देखें तो अब वे सिर्फ 8 अकाउंट्स को फॉलो कर रहे हैं । इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ट्विटर अकाउंट शामिल हैं । इसके अलावा वे अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के ऑफिश‍ियल एकाउंट्स और धर्मा के CEO अपूर्व मेहता को फॉलो कर रहे हैं ।

सुशांत सुसाइड मामले में ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने ट्विटर पर अनफ़ोलो किए कई अकाउंट्स

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही आलिया भट्ट और करण के सोशल मीडिया फ़ोलोअर्स की संख्या भी तेजी से गिर रही है । इतना ही नहीं कुछ लोग तो इनकी फ़िल्मों को भी बायकॉट करने की बात कर रहे हैं । दरअसल, जब सोशल मीडिया पर करण के चैट शो कॉफ़ी विद करण कुछ झलकियां वायरल हुई जिसमें उन्होंने आलिया से सुशांत, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर किल, मैरी, हुकअप का सवाल पूछा था, जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए किल ऑप्शन चुना तो वहीं सोनम ने अपने वीडियो में कहा था कि वो सुशांत को नहीं जानती और उनका काम भी नहीं देखा है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में करण जौहर, भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान समेत इन 8 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज

बता दें कि सुशांत के आत्महत्या मामले में करण सहित फिल्म इंडस्ट्री कुछ बड़े लोगों के खिलाफ बिहार कोर्ट में केस दर्ज किया गया है ।