करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी साल 2018 में सुपरहिट फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियली हिंदी फ़िल्म धड़क की रिलीज़ के छह साल बाद धर्मा प्रोडक्शंस ने ज़ी स्टूडियोज़ और क्लाउड 9 पिक्चर्स के साथ मिलकर धड़क 2 अनाउंस कर दी है । कुशल शाज़िया इक़बाल द्वारा निर्देशित धड़क 2 में सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । यह फिल्म पारंपरिक प्रेम कहानी और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है । कहा जा रहा है कि, सिद्धांत और तृप्ति की धड़क 2 तमिल फिल्म पेरीयेरुम पेरुमल का हिंदी रीमेक है ।

सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी के साथ  करण जौहर लेकर आ रहे हैं धड़क 2 ; एक नई प्रेम कहानी के साथ 22 नवंबर को थिएटर में होगी रिलीज

सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी धड़क 2

धड़क 2 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए करण जौहर ने फिल्म की स्टारकास्ट और इसकी रिलीज डेट को भी अनाउंस किया है । फिल्म के ग्राफिकल पोस्टर में फिल्म की कहानी की झलक भी साफ नजर आ रही है । करण ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फ़र्स्ट पोस्टर साझा करते हुए लिखा- “ये कहानी है थोड़ी अलग क्योंकि एक था राजा..एक थी रानीजात अलग थी खत्म कहानी । आपके सामने पेश होने जा रही धड़क 2

नई कहानी के साथ दर्शकों को इस फ़िल्म में सिद्धांत और तृप्ति डिमरी की फ्रेश जोड़ी भी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी । यह फ़िल्म इसी साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

बता दें कि, साल 2018 में रिलीज हुई धड़क से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखा था । शशांक खैतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था ।