साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का ऐसा डंका बजाया की, अब इसके दूसरे पार्ट, पुष्पा: द रूल का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सुकुमार के निर्देशन में बनी पुष्पा: द रूल, जो पहले 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली थी, अब अपनी तय रिलीज डेट से आगे चली गई है । इसका मतलब है कि, फ़ैंस को पुष्पा: द रूल के लिए अभी और इंतजार करना होगा ।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 अब 15 अगस्त को नहीं बल्कि दिसंबर में हो सकती है रिलीज ; शूटिंग में हो रही देरी के कारण टली रिलीज

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल की रिलीज डेट आगे बढ़ी

अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार ने आधिकारिक तौर पर पुष्पा: द रूल को 15 अगस्त, 2024 से पोस्टपोन कर दिया है । हालांकि, मेकर्स ने अभी तक नई रिलीज डेट का कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि, अल्लू अर्जुन, सुकुमार और निर्माता अब दिसंबर के महीने में पुष्पा 2  को रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

शूटिंग में देरी के कारण पुष्पा 2  अपनी तय रिलीज डेट पर नहीं आ पाएगी । पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 अब 15 अगस्त, 2024 को रिलीज नहीं होगी । पब्लिकेशन के सूत्र के मुताबिक़, “पुष्पा 2 में देरी के बारे में चर्चा कुछ समय से चल रही है, क्योंकि निर्माता इसे स्वतंत्रता दिवस 2024 तक पूरा करने की कोशिश में लगे थे । हालांकि, कल उन्होंने आखिरकार रिलीज टालने का फैसला किया है और नई तारीख की आधिकारिक घोषणा एक-दो दिन में होने की उम्मीद है ।

सूत्र ने आगे बताया कि टीम अब दिसंबर 2024 की रिलीज़ विंडो को लक्षित कर रही है।  उन्होंने बताया, “पुष्पा 2 की टीम रिलीज़ के लिए कई डेट्स को देख रही है, जिसमें दशहरा 2024, दिसंबर 2024 और पोंगल 2025 शामिल हैं । हालांकि, जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं, ऐसा लगता है कि पुष्पा 2 दिसंबर के महीने में रिलीज हो सकती है ।

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 2: द रूल में अल्लू के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं । आमतौर परपैन-इंडिया फिल्में अब तक पांच भाषाओंयानी हिंदीतमिलतेलुगुकन्नड़ और मलयालम में रिलीज होती रही हैं । लेकिन पुष्पा 2: द रूल भारत में छह भाषाओं में रिलीज़ होगी । पुष्पा 2 की कहानी ठीक वहीं से शुरू होती है जहां से इसके पहले पार्ट की कहानी ख़त्म होती है ।