गदर 2 की सुपर सक्सेस के बाद बॉलीवुड में हिट फ़िल्मों का सीक्वल बनाने का सिलसिला बढ़ गया है । ऐसे में एक और हिट फ़िल्म है जिसके सीक्वल की खबरें पिछले कई दिनों से सुनने को मिल रही थी और वो फ़िल्म है, बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और अमीषा पटेल की कल्ट सस्पेंस-थ्रिलर हमराज़ (2002) । कहा जा रहा था कि, फ़िल्ममेकर अब्बास-मस्तान हमराज़ के सीक्वल पर काम कर रहे हैं लेकिन इसके आगे की डीटेल कभी सामने नहीं आई । लेकिन अब ख़ुद अमीषा पटेल ने बॉलीवुड हंगामा को अपनी आगामी फ़िल्म हमराज़ 2 के बारे में एक दिलचस्प अपडेट दिया है ।

EXCLUSIVE: अमीषा पटेल ने कंफर्म की हमराज़ 2 ; बड़ी अपडेट देते हुए कहा- “अब्बास-मस्तान ने सीक्वल के लिए कहानी क्रैक कर ली है, बस अब वे इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं”

अमीषा पटेल ने दी हमराज़ 2 की अपडेट

बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में अमीषा से जब हमराज़ 2 के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हमराज़ 2 बिलकुल बन रही है । मैं कुछ दिन पहले ही फ़िल्ममेकर अब्बास और मस्तान भाई से भी मिली थी । तब उन्होंने मुझे बताया था कि उन्होंने स्क्रिप्ट क्रैक कर ली है और वो इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं । तो अभी हमराज़ 2 प्रोसेसिंग स्टेज में हैं । जैसे ही सब कुछ फ़ाइनल हो जाएगा, वे जल्द ही इसका अनाउंसमेंट भी कर देंगे ।

हालांकि, अमीषा ने हमराज़ 2 की कास्टिंग को लेकर कोई अपडेट नहीं दी कि इसमें बॉबी देओल फिर से वापसी करेंगे या नहीं । क्योंकि बॉबी एनिमल की सक्सेस के बाद इन दिनों काफ़ी बिजी अभिनेता में से एक हो गए हैं ।