आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म महाराज रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है । डायरेक्ट नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली महाराज को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) की युवा शाखा बजरंग दल ने आपत्ति जताई जिसके बाद फ़िल्म की रिलीज़ पर स्टे लगा दिया गया । और अब बॉलीवुड हंगामा इंडस्ट्री के कई सूत्रों से पता चला है कि, यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स ने महाराज की रिलीज़ पर लगे स्टे ऑर्डर को चैलेंज किया है । गुजरात हाईकोर्ट ने महाराज की रिलीज पर कल यानी 13 जून को स्टे जारी किया था, जबकि 14 जून को महाराज को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाना था ।

EXCLUSIVE: जुनैद खान की पहली फ़िल्म महाराज की रिलीज पर लगे हाईकोर्ट के स्टे को यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स ने किया चैलेंज

जुनैद खान की पहली फ़िल्म महाराज

एक प्रतिष्ठित, अनुभवी ट्रेड सूत्र का कहना है, “वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स स्टे ऑर्डर को चुनौती दे रहे हैं । अभी मामला अदालत में है । महाराज एक वास्तविक जीवन के मामले पर आधारित है और इसे सौरभ शाह की पुस्तक 'महाराज' से रूपांतरित किया गया है । लेखक ने यह भी कहा है कि फिल्म वैष्णव समुदाय या धर्म को बदनाम नहीं करती है । यह एक समाज सुधारक के बारे में है, जिसने समाज में सकारात्मक बदलाव लाया । निर्माताओं को उम्मीद है कि फ़ैसला उनके पक्ष में आएगा ।

महाराज को हिचकी (2018) फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने निर्देशित किया है और इसमें जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे अहम रोल में हैं । इसमें शर्वरी भी एक महत्वपूर्ण रोल में नज़र आने वाली हैं । महाराज आमिर खान की जुनैद की एक्टिंग डेब्यू है । इसके अलावा जुनैद के पास दो और फ़िल्में हैं । अर्जुन रेड्डी (2017) फ़ेम शालिनी पांडे इससे पहले रणवीर सिंह की सोशल कॉमेडी, जयेशभाई जोरदार में नज़र चुकी हैं ।

महाराज, यशराज फिल्म्स की पहली फिल्म है जो सीधे YRF एंटरटेनमेंट के तहत OTT पर रिलीज होगी ।