निर्देशक कोराटाला शिवा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में, बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म देवरा के निर्माताओं ने निर्देशक के काम को दिखाते हुए एक विशेष बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है।  इस अभूतपूर्व फुटेज में कोरटाला शिवा को एक्शन से भरपूर फिल्म के सेट पर, समर्पित क्रू और मुख्य अभिनेता एनटीआर जूनियर के साथ दिखाया गया है।

जूनियर एनटीआर स्टारर देवरा की टीम ने डायरेक्टर कोराटाला शिवा के बर्थडे को बनाया स्पेशल ; “भारतीय सिनेमा में तूफ़ान लाने के लिए तैयार देवरा”

टीम देवरा ने निर्देशक कोराटाला शिवा के बर्थडे को बनाया स्पेशल

फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने इस वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “जीनियस डायरेक्टर #कोरटाला शिवा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ? उनके बेजोड़ विजन के लिए तैयार हो जाइए जो #देवरा को भारतीय सिनेमा में एक बड़े तूफान में बदल देगा

Devara-Part-1-Team-celebrates-director-Koratala-Sivas-birthday-with-a-special-video-Get-ready-for-his-unparalleled-vision

वीडियो की शुरुआत कोरटाला शिवा के एक सम्मोहक वॉयस-ओवर से होती है, जो फिल्म की गहन कथा के लिए टोन सेट करता है, “इन देशों के लोग, वे भगवान से नहीं डरते, वे मृत्यु से भी नहीं डरते। लेकिन वे किससे डरते हैं ?”

प्रशंसक बेसब्री से देवरा: पार्ट 1 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज की तारीख को 27 सितंबर, 2024 तक बढ़ाने की हाल ही में की गई घोषणा ने उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। मूल रूप से अक्टूबर के लिए निर्धारित, इस बदलाव का मतलब है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता, एनटीआर जूनियर को उम्मीद से पहले स्क्रीन पर देख पाएंगे। एनटीआर जूनियर के अलावा, देवरा में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान सहित कई प्रभावशाली कलाकार हैं। यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह पूरे भारत में विविध दर्शकों के लिए सुलभ होगी।