बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी अम्मी जीनत हुसैन का 90वां जन्मदिन अपने मुंबई स्थित घर पर धूमधाम से मनाया। इस खास मौके को और भी खास बनाते हुए उन्होंने देश भर से अपने 200 से ज़्यादा परिवार के सदस्यों और दोस्तों को आमंत्रित किया। इस तरह से उन्होंने अपनी अम्मी के जन्मदिन को एक खुशनुमा पारिवारिक समारोह में बदल दिया।

INSIDE PICS: आमिर खान की मां जीनत हुसैन के 90वें जन्मदिन के ग्रैंड सेलिब्रेशन में आयरा, जुनैद, किरण राव और रीना दत्ता समेत शामिल हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स

आमिर खान ने अम्मी के 90वें जन्मदिन पर किया खास जश्न

आमिर खान का अपनी मां के लिए असीम प्यार उनके 90वें जन्मदिन पर देखने मिला, जब उन्होंने पूरे परिवार को इस जश्न के लिए एक साथ बुलाया। इस मौके पर सभी ने ट्रेडिशन कपड़े पहने थे।  इस दौरान कई परिवार के सदस्य, दोस्त और मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं। ऐसे में आमिर खान और सभी ने मिलकर केक काटा।

WhatsApp-Image-2024-06-15-at-12.564

आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी मां जीनत हुसैन से बेहद प्यार करते हैं, इतना ही नहीं सुपरस्टार उनके साथ एक खास बॉन्ड भी शेयर करते हैं। एक्टर अपनी मां से बेहद करीब हैं। वे अक्सर अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट्स के लिए उनसे अप्रूवल लिया करते हैं।

INSIDE-PICS-Aamir-Khan-Kiran-Rao-Reena-Dutta-Ira-Khan-Asha-Parekh-celebrate-90th-birthday-bash-for-Zeenat-Hussain-1

c2c8e79a-5707-4acc-971a-51bc56b48eb9

कहा जाए तो उनकी मां उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक अहम रोल अदा करती हैं। आमिर खान ने अपनी मां को पवित्र हज यात्रा के लिए मक्का ले जाकर उनसे किया वादा पूरा किया। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल के लिए अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

INSIDE-PICS-Aamir-Khan-Kiran-Rao-Reena-Dutta-Ira-Khan-Asha-Parekh-celebrate-90th-birthday-bash-for-Zeenat-Hussain-3

INSIDE-PICS-Aamir-Khan-Kiran-Rao-Reena-Dutta-Ira-Khan-Asha-Parekh-celebrate-90th-birthday-bash-for-Zeenat-Hussain-4