अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का फ़र्स्ट सीजन अपने आख़िरी पड़ाव पर पहुँच चुका है । द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड 22 जून को स्ट्रीम होगा । लेकिन निराश होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि, फ़र्स्ट सीजन के आख़िरी एपिसोड में कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो, के दूसरे सीजन का भी ऐलान कर दिया है ।

नेटफ्लिक्स ने रिन्यू किया द ग्रेट इंडियन कपिल शो ;  कपिल शर्मा ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड में ऐलान करते हुए कहा- “बस कुछ ही महीनों में आएगा शो का सीजन 2”

कपिल शर्मा ने किया द ग्रेट इंडियन कपिल शो, के दूसरे सीजन का ऐलान

नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अब तक 12 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और हर एपिसोड को दुनियाभर से काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला है । कपिल शर्मा के अलावा द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरनसिंह नज़र आई । द ग्रेट इंडियन कपिल शो लॉन्च के बाद से ही भारत में नेटफ्लिक्स के टॉप दो शो में शुमार है । शो पांच हफ़्तों तक ग्लोबल टॉप 10 नॉन-इंग्लिश टीवी लिस्ट में रहने वाला पहला भारतीय सीरीज है ।

फिलहाल दूसरे सीजन की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है । नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है । नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा- “मनोरंजन की बारिश होगी दो-बार, क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में और नए सीजन का इंतजार करते हुए सीजन 1 का मजा लीजिए ।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अब तक सुपरस्टार आमिर खान, रणबीर कपूर और उनका परिवार, सानिया मिर्ज़ा, सायना नेहवाल, मैरी कॉम, क्रिकेट खिलाड़ी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, अंतर्राष्ट्रीय पॉप आइकन एड शीरन और कार्तिक आर्यन जैसे कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं ।