प्राइम वीडियो ने आज स्लाइस ऑफ़ लाइफ कॉमेडी फिल्म शर्माजी की बेटी के लिए विशेष विश्वस्तरीय प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। अप्लॉस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को ताहिरा कश्यप खुराना ने लिखा और निर्देशित किया है और इसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं, उनके साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता), शारिब हाशमी और परवीन डबास भी हैं। दर्शकों को आकांक्षाओं, सपनों और जवानी के पलों के उतार-चढ़ाव भरे सफ़र पर ले जाने वाली यह फिल्म 28 जून को भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर की जायेगी । शर्माजी की बेटी प्राइम मेंबरशिप में सबसे शामिल की जाने वाली सबसे नई फ़िल्म है ।  

ताहिरा कश्यप खुराना की पहली निर्देशित फ़िल्म शर्माजी की बेटी प्राइम वीडियो पर 28 जून को होगी रिलीज ; रियल सुपरवुमन को पेश करती दिव्या दत्ता, साक्षी तंवर और सैयामी खेर स्टारर फ़िल्म

28 जून को रिलीज़ होगी शर्माजी की बेटी

हल्की-फुल्की और दिल को छू लेने वाली फिल्म, शर्माजी की बेटी महिलाओं के सशक्तिकरण और उनके सामने आने वाली चुनौतियों से संबंधित विषयों के बारे में पता लगाती है । मध्यमवर्ग की तीन महिलाओं और दो किशोरियों- जो सभी एक ही पारिवारिक नाम 'शर्मा' लगाती हैं, उनके बहु-पीढ़ीगत लेंस के माध्यम से, यह फिल्म उनके अनूठे अनुभवों और संघर्षों को दर्शाती है।

प्राइम वीडियो इंडिया के डाइरेक्टर- कंटेंट लाइसेंसिंग, मनीष मेंघानी ने कहा, “शर्माजी की बेटी, ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित एक दिल को छू लेने वाली और हमारी ज़िंदगियों से जुड़ी एक फिल्म है, जो साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयमी खेर द्वारा शानदार ढंग से निभाई गई तीन वयस्क महिलाओं के आपस में जुड़े सफ़र पर नज़र रखती है। यह फ़िल्म उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और जीत को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है, यह फ़िल्म अत्यंत प्रतिभाशाली वंशिका तपारिया और अरिस्ता मेहता द्वारा निभाई गई किशोरियों के उम्र बढ़ने के साथ होने वाले अनुभवों के ज़रिए हँसी-मज़ाक और भावनाओं से भरी हुई है। इस फ़िल्म का एक विश्वव्यापी आकर्षण है और हर जगह के दर्शक इन ज़बरदस्त और हमारी ज़िंदगियों से जुड़ी कहानियों से पूरी तरह से जुड़ेंगे। हम 28 जून को प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में इस दिल को छू लेने वाली फिल्म का विशेष रूप से प्रीमियर करने के लिए अप्लॉस एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग करने के लिए बेहद ख़ुश हैं।

अप्लॉस एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर, समीर नायर ने कहा, “हम दुनिया भर के दर्शकों के सामने अपने लेबर ऑफ़ लव - शर्माजी की बेटी को पेश करने के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके रोमांचित हैं। ताहिरा के निर्देशन में बनी यह फिल्म महज़ कॉमेडी या ड्रामा से आगे है। यह मध्यम वर्ग की महिलाओं और शहर की ज़िंदगी के अनुभवों का आईना है, जो महिलाओं की भावनात्मक गहराई और सहनशक्ति को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है जैसे-जैसे वे निजी और सामाजिक चुनौतियों का सामना करती हैं। इस फ़िल्म का विषय पूरी दुनिया से जुड़ा हुआ है और हमें यकीन है कि यह भारत के साथ-साथ विदेशों के भी दर्शकों को पसंद आयेगी।

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के पार्टनर, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने कहा, “शर्माजी की बेटी बड़ी  सहजता से हास्य और दिल को छू लेने वाले पलों को जोड़ती है, जो दर्शकों को तीन नायिकाओं के जीवन के उतार-चढ़ाव भरे सफर पर ले जाती है, जो अपने-अपने अनूठे तरीकों से चुनौतियों का सामना करती हैं। जैसा कि एलिप्सिस का सिद्धांत रहा है, हम ताहिरा जैसी नई माहिर निर्देशिका के साथ इस रचनात्मक कदम को उठाने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। यह एक मासूम सी, आसानी से पेश की गई कहानी है, जो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कुराहट ले आते हुए, अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाओं की सहनशक्ति और सपनों का जश्न भी मनायेगी। हमारा मानना है कि ताहिरा का उद्देश्य सभी के साथ पूरी तरह से जुड़ जायेगा, जिससे यह प्राइम वीडियो पर पूरी दुनिया के दर्शकों के लिए एक सच्चा और दिल को छू लेने वाला पारिवारिक मनोरंजन बन जायेगा ।