बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फ़ाइनली अपने घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में चुप्पी तोड़ी है । सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के साथ फ़ायरिंग मामले में मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है । 14 अप्रैल को सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइक सवार लड़कों ने गन फायरिंग की थी और इसके बाद वो दोनों फरार हो गए थे । बंदूक की एक गोली सलमान के अपार्टमेंट के अंदर तक जा पहुंची थी । मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच में लगी हुई है और इस मामले में मकई गिरफ़्तारी भी कर चुकी है ।

फ़ायरिंग केस में सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी ; पुलिस के सामने दर्ज कराया अपना बयान- “बार-बार अलग-अलग लोगों के निशाने पर आने से मैं थक गया हूं”

सलमान खान ने दिया अपना बयान

4 जून को क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी सलमान खान का बयान दर्ज करने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे । पुलिस को सलमान खान का बयान दर्ज करने में करीब तीन से चार घंटे का वक्त उन्हें लगा वहीं अरबाज खान का बयान दर्ज करने में दो घंटे लगे । हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में मुंबई पुलिस को दिए एक्टर के बयान का जिक्र किया गया है। सलमान ने अपने बयान में कहा कि, गोलीबारी की ये घटना हमारे लिए एक गंभीर खतरा है । फायरिंग के बाद उन्होंने अपनी गैलरी से भी चेक किया, लेकिन बाहर कोई नहीं दिखा । कुछ ही समय बाद, इमारत के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें उन घटनाओं की जानकारी दी । सलमान ने पुलिस से कहा- “बार-बार अलग-अलग लोगों के निशाने पर आने से मैं थक गया हूं । पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, जुर्माने लगे हैं । कई केसों में फंसा हूं। मैं फ्रस्ट्रेट हो चुका हूं । मैं पहले से ही कोर्ट से सजा पा चुका हूं । कई सारे अदालतों द्वारा लगाए गए जुर्माने का भुगतान भी कर चुका हूं ।

सलमान ने पुलिस को बताया कि उस दिन वो अपने घर पर ही थे और उस रात देर से सोए थे क्योंकि उनके घर पर एक पार्टी थी । कुछ घंटे के बाद ही घर के बाहर गोलियों की आवाज से उनकी नींद खुली । एक्टर ने इस मामले की जांच में मुंबई पुलिस और उनकी जांच को लेकर धन्यवाद भी दिया ।सलमान के साथ ही इस मामले में उनके भाई और एक्टर अरबाज खान का बयान भी दर्ज किया गया। बताया गया है कि उनसे करीब 2 घंटे तक इस मामले में पूछताछ चली। अरबाज ने उस घटना की गंभीरता पर जोर देते हुए कहा, 'इससे पहले किसी ने हमारे घर के बाहर एक धमकी भरा नोट छोड़ा था और बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने हमारे पनवेल फार्महाउस की रेकी की थी। यह गोलीबारी तीसरी घटना है और पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।'

बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 52 मिनट पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइकसवार शूटरों ने 5 राउंड फायरिंग की थी. इसमें से एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी, जबकि एक गोली वहां लगे नेट को चीरती हुई सलमान के घर के अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर जा कर लगी थी । इसके बाद आरोपी एक चर्च के पास अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए थे । इस मामले में दोनों बाइक सवारों को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें हथियार मुहैया कराने वाले शख्स को भी पुलिस ने पकड़ा था । स फायरिंग का कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बताया गया था ।