प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित हिंदी ओरिजिनल सीरीज़, कॉल मी बे की विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। कॉल मी बे का प्रीमियर 6 सितंबर को किया जाएगा, यह एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता हैं। इसे इशिता मोइत्रा द्वारा बनाया गया है और कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित किया गया है, इस 8-भाग की सीरीज़ में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, जो बेला 'बे' चौधरी के किरदार में अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू कर रही हैं।

अनन्या पांडे की फ़र्स्ट वेब सीरिज कॉल मी बे का 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

अनन्या पांडे की कॉल मी बे का 6 सितंबर को होगा प्रीमियर

अनन्या पांडे के साथ, सीरीज़ में वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लीसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे कलाकार शामिल हैं। कॉल मी बे का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा, रिलीज़ होने पर प्राइम सदस्य इसे देख पाएंगे।  

इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर द्वारा लिखित, कॉल मी बे एक बे की कहानी है, जिसे एक धनी उत्तराधिकारी से संघर्षरत हसलर बनने के बाद पता चलता है कि उसकी सबसे मूल्यवान संपत्ति उसके हीरे नहीं हैं, बल्कि उसकी स्ट्रीट स्मार्टनेस और स्टाइल हैं। पूरी तरह से दरिद्र लेकिन हारने से इनकार करते हुए, वह मुंबई के न्यूज रूम में घूमती है और अपने प्यार, बहनों और अपने बेहतर व्यक्तित्व को ढूंढती है।