रोहित शेट्टी ने फ़ाइनली अपने कॉप यूनिवर्स की मचअवेटेड फ़िल्म सिंघम अगेन की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है । अजय देवगन की सिंघम अगेन अब दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अजय देवगन ने फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ सिंघम अगेन की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है । दिलचस्प बात ये है कि, अजय देवगन की सिंघम अगेन दीवाली के दौरान अकेले थिएटर में रिलीज़ नहीं हो रही बल्कि, इसके साथ कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 भी रिलीज होगी ।

अजय देवगन की सिंघम अगेन दीवाली पर होगी रिलीज ; दीवाली 2024 में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से टकराएगी रोहित शेट्टी की फ़िल्म

अजय देवगन की सिंघम अगेन दीवाली पर रिलीज होगी

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, “दीवाली 2024 को सिंघम दहाड़ने आ रहा है। सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर लिखा- “शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही। इस दिवाली एक बार फिर सिनेमाघरों में मिलते हैं…”

बता दें, पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी । लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव कर दिया । रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। जिस कारण ये फैसला लिया गया ।

सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स कीसिंघम फ्रैंचाइज़ की तीसरी फ़िल्म है । सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद एक बार फिर अजय देवगन सिंघम अगेन में ‘बाजीराव सिंघम’ के किरदार में नज़र आने वाले हैं । इस बार सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण फ़र्स्ट लेडी कॉप के रूप में नज़र आएँगी । अजय के अलावा सिंघम अगेन में करीना कपूरअक्षय कुमाररणवीर सिंहअर्जुन कपूरटाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं । वहीं विलेन के रोल में अर्जुन कपूर हैं।

दीवाली के मौके पर सिंघम अगेन का कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से ज़बरदस्त मुक़ाबला देखने को मिलेगा । भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन अहम रोल में हैं।