साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन इस हफ्ते रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। चंदू चैंपियन के ट्रेलर, गाने और प्रोमो ने काफी उत्साह पैदा किया है । इसमें कार्तिक आर्यन को बिल्कुल नए अवतार और जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी इंप्रेस किया है । चंदू चैंपियन एक बड़ी, एंटरटेनिंग फिल्म है जिसकी कहानी कमाल की है । यह फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर के लिए बहुत खास होने वाली है, क्योंकि यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओवरसीज रिलीज़ है ।

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ओवरसीज में 70 से ज्यादा देशों में 1000 से ज्यादा लोकेशंस पर होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन

पहली बार लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और जॉर्जिया जैसे देशों में कार्तिक आर्यन की फिल्म दिखाई जाएगी । इस तरह से चंदू चैंपियन 70 से ज्यादा देशों में 1,000 से ज्यादा स्थानों पर 1,300 से ज्यादा स्क्रीन पर दिखाई जाएगी। कार्तिक आर्यन एक योग सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। लेकिन, "चंदू चैंपियन" उनके लिए एक अनोखी उपलब्धि साबित होने वाली है।

दिलचस्प बात यह है कि चंदू चैंपियन कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी ओवरसीज रिलीज होगी, जो सबसे ज्यादा से ज्यादा देशों में रिलीज की जाएगी । इसके अलावा, यूरोप में, यह उनके करियर की सबसे ज्यादा देशों और स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली फिल्म होने जा रही है। इससे बिना किसी शक सुपरस्टार को दुनिया भर में अपनी पहुंच बनाने और अपना चार्म से दिल जीतने में मदद मिलेगी।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।