चाहत खन्ना, जो बड़े अच्छे लगते हैं, यात्री, प्रस्थानम, कुबूल है और कई अन्य शोज़ में नज़र आ चुकी हैं, जल्द ही जियो सिनेमा की आगामी वेब सीरीज पति, पत्नी और कांड में अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । चाहत खन्ना वेब सीरीज पति, पत्नी और कांड में सख़्त पुलिस अफ़सर के किरदार में नज़र आने वाली हैं । अपने किरदार के लिए चाहत खन्ना जिम में कड़ी ट्रेनिंग से लेकर कार्डियोवस्कुलर व्यायाम और आहार का अच्छा संतुलन बनाए रखने का पूरा प्रयास कर रही हैं ।

वेब सीरीज पति, पत्नी और कांड में सख़्त पुलिस अफ़सर बनी चाहत खन्ना

वेब सीरीज पति, पत्नी और कांड में चाहत खन्ना

खैर, जब हम इस परियोजना के बारे में उत्साहित और उत्साहित थे, तो हमारे पास उनके काम के बारे में एक और विशेष अपडेट है । हाँ यह सही है । चाहत खन्ना फिलहाल जियो सिनेमा के लिए एक विशेष वेब सीरीज पति, पत्नी और कांड की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन शनानाज़ खान कर रही हैं । इसका निर्माण सेवन सेंस प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और वह अभिनेता अभिषेक कपूर के साथ मुख्य भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

इस बारे में अधिक पूछे जाने पर, चुप्पी साधे चाहत ने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना चुटकी ली और कहा, “मैं प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं हूं। लेकिन हां, यह काफी दिलचस्प होने वाला है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि भूमिका काफी दिलचस्प है और अलग। मैंने अतीत में जो किया है उससे और यह मुझे और अधिक उत्साहित करता है। वास्तव में किसी शानदार चीज़ के लिए तैयार हो जाइए, मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसक और प्रशंसकों का वफादार समूह इसे बहुत पसंद करेगा।