इस साल का स्वतंत्रता दिवस सिनेप्रेमियों के लिए बहुत ख़ास होने वाला है, क्योंकि 15 अगस्त को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अलग-अलग शैली की कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं । अभी दो दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी मल्टीस्टारर फ़िल्म खेल खेल में की रिलीज डेट 15 अगस्त अनाउंस की, जबकि, जॉन अब्राहम की वेदा इस डेट को अपने लिए पहले ही लॉक कर चुकी थी । और अब इस दिन हॉरर यूनिवर्स की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक, स्त्री 2 भी आ रही है । स्त्री (2018) , भेड़िया (2022) और मुंज्या के बाद अब मैडॉक फ़िल्म्स अपने हॉरर यूनिवर्स की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्त्री के सीकवाल, स्त्री 2 को 15 अगस्त पर रिलीज कर रहे हैं ।

15 अगस्त को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ; बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा से करना होगा मुक़ाबला

15 अगस्त पर रिलीज हो रही स्त्री 2

मैडॉक फ़िल्म्स ने स्त्री 2 की रिलीज़ डेट को एक डरावने म्यूज़िक वीडियो के साथ अनाउंस किया । स्त्री 2 की रिलीज़ डेट अनाउंस करते हुए मेकर्स ने लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है स्त्री फिर से! स्त्री 2 इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में । स्त्री 2 का टीज़र आज से ही सिनेमाघरों में #मुंज्या के साथ देखें ।

class="s1">15 अगस्त को टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अक्षय कुमार, फरदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर मल्टी-स्टारर फिल्म खेल खेल में भी रिलीज़ हो रही है । खेल खेल मेंमुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमारकृष्ण कुमारविपुल डीशाहअश्विन वर्देराजेश बहलशशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है ।  

वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा भी 15 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है । निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी वेदा में जॉन अब्राहमशरवरीतमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे। ये फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है ।

हालाँकि इन सब के बीच अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 भी 15 अगस्त 2024 में रिलीज करने का ऐलान किया । लेकिन कुछ खबरों में कहा जा रहा है किपुष्पा 2 की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई हैइसलिए मेकर्स इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन करने का विचार कर रहे हैं । हालाँकि मेकर्स की और से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है । पुष्पा 2  में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । कहानी वहां से शुरू होगीजहां पुष्पा में खत्म हुई थी । सुकुमार के निर्देशन में बनी पुष्पा 2  का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है ।

स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं । स्त्री 2 दिनेश विजान सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसमें भेड़िया और हाल ही में रिलीज़ हुई मुंज्या सहित हॉरर कॉमेडी की एक सीरीज़ शामिल है । अमर कौशिक द्वारा निर्देशित स्त्री 2 अब 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।