सिंघम और सिम्बा जैसी सुपरहिट कॉप ड्रामा देने के बाद जब से रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी अनाउंस की है तब से लोगों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । इस फ़िल्म में जहां अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे वहीं क्लाइमेक्स के एक खास सीन में सिंघम के रूप में अजय देवगन और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह नजर आएंगे । निश्चितरूप से अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन की स्‍पेशल अपियरेंस दर्शकों की प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा रही है ।

Sooryavanshi: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ काम करके शानदार महसूस करते हैं अजय देवगन

अजय देवगन की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ काम करके पुरानी यादें ताजा हुईं

अजय, जो इन दिनों अपनी आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा  तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, ने हाल ही में सूर्यवंशी में अक्षय और रणवीर के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया । जब उनसे पूछा गया कि उन्‍हें सूर्यवंशी में दोनों ऐक्‍टर्स के साथ काम करके कैसा लगा । इस पर अजय ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि उन्‍होंने अक्षय के साथ वहीं से शुरुआत की जहां उन्‍होंने छोड़ा था । हम तीनों (अक्षय, रणवीर सिंह ) को एक साथ लाना एक अच्छा विचार है और तीनों को साथ लाना शानदार रहा ।

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने 'सिंघम' और 'सिम्बा' संग दिखलाए 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स'

बता दें कि, अक्षय और अजय ने 90 के दशक एक साथ कई फ़िल्मों में काम किया है । अक्षय और रणवीर के साथ काम करने के बारें में अजय ने कहा कि, वो तीनों सिक्‍यॉर ऐक्‍टर्स हैं जिन्‍हें साथ में काम करने में कोई दिक्‍कत नहीं होती है । इसी के साथ अजय ने अक्षय और रणवीर के साथ फ़िल्म में साथ आने की भी इच्छा जताई ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की सूर्यवंशी का नाम बदलकर वीर सूर्यवंशी करने की प्लानिंग कर रहे हैं रोहित शेट्टी ?

रोहित शेट्टी, करण जौहर, अक्षय और शिबाशिश सरकार द्दारा मिलकर प्रोड्यूस की जा रही सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ़, निकेतन धीर, गुलशन ग्रोवर और अभिमन्यू सिंह भी अहम किरदार निभाते हुए दिखा देंगे । यह फ़िल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।