रोहित शेट्टी की आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग (कुछ कलरफ़ुल गानों और डांस नंबर्स को छोड़कर) पूरी हो चुकी है और अब फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है । अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ अभिनीत सूर्यवंशी की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद और थाईलैंड सहित कई खूबसूरत जगहों पर हुई है । और अब हमें पता चला है कि, फिल्म निर्माता ने इस साल की शुरुआत में इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में कई फ़िल्म टाइटल्स को अपने नाम से रजिस्टर करवाया । और उन्हीं नामों में से एक नाम को फ़िल्म के लास्ट शेड्यूल के लिए इस्तेमाल किया गया ।

SCOOP: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की सूर्यवंशी का नाम बदलकर वीर सूर्यवंशी करने की प्लानिंग कर रहे हैं रोहित शेट्टी ?

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का नाम बदला जा सकता है

बीते महीने मुंबई के गोरेगांव फ़िल्मसिटी में लगे फ़िल्म के सेट को वीर सूर्यवंशी नाम दिया गया । बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे है ।

फ़िल्म से जुड़े ट्रेड सूत्र ने बताया कि, ''बीते दिनों बताया गया था कि, मुंबई में सूर्यवंशी के अहम सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय के बाएं हाथ में मोच आ गई लेकिन उन्होंने शूटिंग जारी रखी । मुंबई के गोरेगांव फ़िल्मसिटी में इस दौरान रोहित शेट्टी पिक्चर्स की ओर से सेट तैयार किया गया जिस परअर जगह वीर सूर्यवंशी नाम लिखा गया ।

हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि रोहित ने इस नाम से चार दिन शूट क्यों किया । इस साल की शुरूआत में वैसे भी रोहित ने अपनी इस फ़िल्म के लिए चार नाम रजिस्टर करवाए और वो हैं- सूर्यवंशी, वीर सूर्यवंशी,Suryavanshi और सूर्यवंशी आईपीएस । अक्षय इस फ़िल्म में वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे, जो आतंकवाद के खिलाफ़ लड़ता है और फ़िल्म के अंत में 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह एक साथ आएंगे और क्लाइमेक्स में हैरतअंगेज एक्शन सीन देखने को मिलेंगे, जो अभी तक किसी फ़िल्म में देखने को नहीं मिले हैं ।"

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने 'सिंघम' और 'सिम्बा' संग दिखलाए 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स'

अक्षय और कैटरीना के अलावा इस फ़िल्म में गुलशन ग्रोवर, सिंकदर खेर, नीना गुप्ता, निहारिका रायजदा व अन्य सितारें भी नजर आएंगे । अक्षय, अजय और रणवीर के साथ हैदराबाद में बड़े पैमाने पर फ़िल्म का क्लाइमेक्स पहले ही शूट किया जा चुका है । फ़िल्म के क्लाइमेक्स में अजय सिंघम के रूप में और रणवीर सिम्बा के रूप में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।