सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा देने वाले रोहित शेट्टी एक बार फ़िर अपनी कॉम ड्रामा सूर्यवंशी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफ़्सर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे । इन दिनों हैदराबाद में सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स की शूटिंग चल रही है । रामोजी फ़िल्म सिटी में फ़िल्म के लि विशाल सेट तैयार किया गया है । और सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में अक्षय के साथ सिम्बा के रणवीर सिंह और सिंघम के अजय देवगन भी नजर आएंगे ।

Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने 'सिंघम' और 'सिम्बा' संग दिखलाए 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स'

अक्षय कुमार ने दिखलाई सूर्यवंशी की झलक

पुलिस की वर्दी पहने अक्षय ने सिंघम के अजय देवगन और सिम्बा के रणवीर सिंह के साथ एक फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ''पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स! 'सिंघम' मिला संग्राम 'सिम्बा' भालेराव और वीर सूर्यवंशी से, सिर्फ आतिशबाजी ही नहीं होगी बल्कि 27 मार्च, 2010 को होने वाले हैं जमकर धमाके'' जबकि इसी फ़ोटो को पोस्ट करते हुए अजय ने लिखा,''माझी बिल्कुल सटकली नाहीं- सैल्यूट सिम्बा सूर्यवंशी और सिंघम आ रहे हैं 27 मार्च, 2020 को ।'

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ़ भी लीड रोल में नजर आएंग़ी । बता दें कि इससे पहले ये जोड़ी तीस मार खां फ़िल्म में साथ नजर आई थी ।

रोहित शेट्टी, करण जौहर, अक्षय और शिबाशिश सरकार द्दारा मिलकर प्रोड्यूस की जा रही है । इस फ़िल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा, निकेतन धीर, गुलशन ग्रोवर और अभिमन्यू सिंह भी अहम किरदार निभाते हुए दिखा देंगे । यह फ़िल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार को खुशी है कि सलमान खान की इंशाअल्लाह से नहीं टकरा रही सूर्यवंशी