शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने अपने ऑफ़िशियली इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया । इसमें कोई शक नहीं कि, सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड हैं । बॉलीवुड में आने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बनी सुहाना खान का स्टारडम अपने सुपरस्टार पापा शाहरुख खान से कुछ कम नहीं है । बॉलीवुड में आने में अभी सुहाना को थोड़ा वक्त हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर सुहाना को लाखों लोग फॉलो करते हैं ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ट्रोल्स से निपटने के लिए बनाया 'मास्टर प्लान'

सुहाना खान ने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है

ऐसे में सुहाना ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है । दरअसल, सुहाना ट्रोल्स में उलझना नहीं चाहती इसलिए एहतियातन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है । अब ट्रॉल्स कुछ भी बोलें,सुहाना को उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

यह भी पढ़ें : न्यूयॉर्क में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने गर्लगैंग के साथ दिखाया अपना स्वैग

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।