शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका स्टारडम अपने पापा से कम नहीं है । सुहाना खान, जो इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही है, की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है । इंस्टाग्राम पर सुहाना के नाम से कई फ़ैन पेज एक्टिव हैं जिसमें उनकी कई लेटेस्ट तस्वीरें देखने को मिलती है । ऐसी ही एक फ़ैन पेज से सुहाना की एक तस्वीर देखने को मिल रही जिसमें सुहाना अपनी गर्लगैंग के साथ चिल आउट करते हुए नजर आ रही है ।

न्यूयॉर्क में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने गर्लगैंग के साथ दिखाया अपना स्वैग

सुहाना खान लोकप्रिय स्टार किड हैं

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीर में सुहाना अपनी गर्लगैंग के साथ चिल करते हुए नजर आ रही है । सुहाना का ये चिलिंग अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है । वायरल तस्वीर में सुहाना कूल लुक में नजर आ रही है ।

View this post on Instagram

Bff ❤ #suhanakhan #suhanakhanfans #shahrukkhanfans #shahrukkhan #gaurikhan #gaurikhanfans #ariankhan #ariankhanfans

A post shared by Suhana Khan (@iamsuhana.khan) on

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं > जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।