हाल ही में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार जीतने के बाद, ऋतिक रोशन ने हालिया आयोजित एक अवॉर्ड शो में सुपर 30 में अपने प्रदर्शन के लिए एक और पुरस्कार जीता है । ऋतिक रोशन, जो हर किरदार में खुद को हमेशा ढाल सकते हैं, के लिए सुपर 30 में खुद को किरदार में ढालना एक चुनौती थी । लेकिन ॠतिक ने इसे बखूभी किया । ॠतिक रोशन में सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया । सभी ने ॠतिक के अभिनय को खूब सराहा । और इसलिए हाल ही में आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स में ॠतिक को सुपर 30 में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया ।

 ॠतिक रोशन को सुपर 30 में अपने बेमिसाल अभिनय के लिए मिला 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड

ॠतिक रोशन ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

ॠतिक की इस सफ़लता को रियल लाइफ़ के आनंद कुमार ने आपने ट्विटर पर सराहा । आनंद कुमार ने ट्वीट कर कहा, ''सुपर30 में एतेहासिक अदाकारी के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड से सम्मानित होने पर ॠतिक को बधाई । जी सुपर 30 परिवार को गर्व है । वैसे आपको सबसे बड़ा अवार्ड तो दर्शकों ने ही दे दिया है । कल जब 8 महीने बाद भी स्टार गोल्ड पर सुपर 30 फिल्म आ रही थी तब मेरा इनबॉक्स एक बार फिर से बधाईयों से फुल हो गया ।''

केवल दो महीने के अंतराल में, वॉर और सुपर 30 में दो अलग-अलग पात्रों के साथ अपने प्रशंसकों को अभिभूत करने में अभिनेता ने कोई कसर नहीं छोड़ी ।

यह स्पष्ट था कि एक के बाद एक इस तरह के फीनोमेनिकल परफॉर्मेंस देने के बाद और हमेशा प्रशंसकों को कुछ नया और अनोखा देने के बाद, ऋतिक वास्तव में पुरस्कार के लिए हर क्षण हकदार हैं ।

 ॠतिक रोशन को सुपर 30 में अपने बेमिसाल अभिनय के लिए मिला 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड

शुरुआत से ही ॠतिक ने एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई, जहां अभिनेता ने कहो ना प्यार है में दोहरी भूमिकाएं निभाईं, इसके बाद अभिनेता ने जोधा अकबर में एक सम्राट का किरदार निभाया, चीजों को हिलाकर रखदेने वाले एक अंधे आदमी के चरित्र को ऋतिक ने काबिल में स्वीकार किया इसके बाद एथन मस्कारेन्हास का किरदार जो गर्दन के निचले हिस्से से अपाहिज था, को स्वीकार किया और नवीनतम वार में कबीर में दिखे ।