एक ऐतिहासिक कदम में, भारत के सबसे बड़े फंडराइज़र कॉन्सर्ट द्वारा गिवइंडिया कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखने को मिली । 3 मई, 2020 को फेसबुक लाइव पर आयोजित, भारत के सबसे बड़े वर्चुअल कॉन्सर्ट कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने हेतु इस मंच पर 85 से अधिक भारतीय और वैश्विक सितारों ने हिस्सा लिया था । शाहरुख खान भी इस नेक पहल का हिस्सा बनकर बेहद खुश थे । शाहरुख खान ने सभी से अपनी क्षमता अनुसार योगदान देने का आग्रह किया है । दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान के साथ इस नेक काम में उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान ने भी अपने क्यूट अंदाज में हिस्सा लिया ।

शाहरुख खान ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India के लिए गाना गा रहे थे तभी अबराम बोले ‘पापा अब बहुत हुआ’

शाहरुख खान की परफॉर्मेंस ने जीता सभी का दिल

शाहरुख ने इस अवसर पर बादशाह द्वारा रचित 'सब सही हो जाएगा' गाने को अपनी आवाज़ में गुनगुनाया जो अच्छे मौके, आशा, करुणा और प्रेम के बारे में है । अपने बेटे अबराम के साथ शाहरुख की इस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया व बेहद सरहाया गया है । और इसी के साथ एक अद्भुत शाम का जादुई अंत देखने मिला ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के लाड़ले अबराम खान के लिए आया शादी का रिश्ता, किंग खान ने दिया एपिक रिप्लाई

कई पहल की घोषणा के साथ, शाहरुख ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट प्रदान की है जो इस वक़्त राज्य में कोरोनावायरस महामारी को रोकने की लड़ाई लड़ रहे है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने क्‍वारंटीन लोगों के लिए BMC को दिया अपना पर्सनल ऑफिस जिसमें जरूरत का हर सामान होगा मौजूद, BMC ने शाहरुख-गौरी को कहा ‘थैंक्यू’

शाहरुख की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने कोविड-19 की लड़ाई में प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की थी ।