इसमें कोई संदेह नही कि शाहरुख खान के साथ-साथ उनके तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान का स्टारडम भी कुछ कम नहीं है । जहां एक तरफ़ आर्यन खान और सुहाना खान के बॉलीवुड में आने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं अबराम खान की क्यूटनैस लोगों को दीवाना बनाती है । इसलिए जब शाहरुख खान ने कल ट्विटर पर अपने फ़ैंस के साथ जुड़ने का फ़ैसला किया और #ASKSRK सेशन का आयोजन किया तो उन्हें अपने नन्हें शहजादे अबराम के लिए एक शादी का प्रपोजल मिला । इसका जवाब शाहरुख खान ने बहुत ही कॉमिक अंदाज में दिया ।

शाहरुख खान के लाड़ले अबराम खान के लिए आया शादी का रिश्ता, किंग खान ने दिया एपिक रिप्लाई

फ़ैन का शाहरुख खान से अबराम के लिए सवाल

#ASKSRK सेशन के दौरान एक यूजर ने अपनी भतीजी की फोटो शेयर करते हुए शाहरुख से कहा कि, “सर, मेरी भतीजी वेदिका अबराम को बेहद पसंद करती है, क्या वो उससे शादी कर सकती है, वो अभी 1 साल की ही है, बहुत खुशी की बात होती अगर आप उसे विश करते और दुआएं देते ।”

इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, “भगवान आशीर्वाद दे, ये बेहद खूबसूरत है ।” किंगखान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों को भी काफ़ी पसंद आ रहा है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने #ASKSRK सेशन में अपने दिलचस्प जवाबों से फ़ैंस का किया मनोरंजन, सलमान खान को कहा 'कमाल का सिंगल और सिंगर'

बता दें कि, अभी हाल में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा आयोजित वन वर्ल्ड कॉन्सर्ट में शाहरुख ने भी हिस्सा लिया था । यह एक वर्चुअल कॉन्सर्ट था । इसमें शाहरुख के अलावा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए । कॉन्सर्ट का मकसद दुनियाभर के हेल्थ केअर वर्कर्स के प्रति धन्यवाद देना था । इस कॉन्सर्ट के जरिए इकट्ठा पैसे कोरोना राहत कार्य में लगाया जाएगा ।