जब से सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ संग़ीन आरोप लगाकर पटना पुलिस थाने में एफ़आईआर दर्ज करवाई है तब से रिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है । पहले मुंबई पुलिस, फ़िर बिहार पुलिस और फ़िर प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से घंटो पूछताछ की । वहीं दूसरी तरफ़ रिया चक्रवर्ती शुरूआत से ही सोशल मीडिया पर सुशांत के फ़ैंस द्दारा ट्रोल भी हो रही हैं । इतना ही नहीं कुछ न्यूज चैनल्स भी सीधे-सीधे रिया चक्रवर्ती पर निशाना साध रहे हैं । इन सबसे परेशान होकर अब रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । रिया का कहना है कि मीडिया ने पहले ही उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कसूरवार ठहरा दिया है ।

सुशांत सुसाइड केस में मीडिया द्दारा पहले ही आरोपी बनाए जाने से नाराज रिया चक्रवर्ती पहुंची सुप्रीम कोर्ट, कहा- ‘चुनावों की वजह से इस मामले को तूल दिया जा रहा है’

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें मानसिक पीड़ा पहुंच रही है

सुशांत की मौत से जुड़े केस में रिया ने मीडिया ट्रायल का आरोप लगाया है । रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि मीडिया में इस मुद्दे को लगातार सनसनीखेज बनाने की वजह से उन्हें गहरी मानसिक पीड़ा पहुंची है और उनकी निजता का उल्लंघन हुआ है । रिया ने अपनी याचिका में कहा कि इस मुद्दे को मीडिया में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है । मीडिया इस मामले में गवाहों से जिरह और बहस कर रही है । उन्‍होंने कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में मीडिया उन्‍हें ही दोषी करार देने की कोशिश कर रही है ।

सुशांत केस को जबरन बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है

रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत के सुसाइड मामले को जबरन बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है । रिया ने अपने हलफनामे में सीबीआई जांच का भी विरोध किया है । रिया ने अपने हलफनामे में कहा कि पिछले 30 दिनों में दो अभिनेताओं आशुतोष भाकरे, और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की लेकिन मीडिया ने कोई खबर नहीं दिखाई । रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत सिंह की दुःखद मौत में जांच को लेकर इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वहां आने वाले दिनों में चुनाव है ।

इस मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल को बंद करने की मांग को लेकर रिया ने कहा कि 2 जी घोटाले और आरूषि केस में मीडिया ट्रायल में उन्हें दोषी करार दे दिया गया था लेकिन कोर्ट में चले ट्रायल में उन लोगों को दोष मुक्त कर दिया था । सुप्रीम कोर्ट इस विषय पर भी विचार करे ।

यह भी पढ़ें : प्रोपर्टी या बैंक बैलेंस के नाम पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की वो एकमात्र निशानी जो उनके पास है

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत कई गंभीर आरोप लगाए हैं । जिसमें शामिल है सुसाइड के उकसाना, जबरन पैसा वसूली करना और प्रताड़ित करना इत्यादि ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती, अब देना होगा पूरा हिसाब-किताब