सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन एक नए खुलासे हो रहे हैं । सुशांत केस की जांच में जुटी मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और फ़िर सीबीआई हर एंगल से इस केस को सुलझाने में लगी हुई है । वहीं सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती इस केस में फ़ंसती जा रही हैं । मुंबई पुलिस के बाद हाल ही में ED ने सुशांत केस में मनी लॉन्‍ड्र‍िंग एंगल से जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है । इस दौरान रिया से उनके बैंक खातों और उनकी प्रोपर्टी के बारे में सवाल किए गए ।

प्रोपर्टी या बैंक बैलेंस के नाम पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की वो एकमात्र निशानी जो उनके पास है

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर की

वहीं रिया भी अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिशों लगी हुई हैं । हाल ही में रिया ने अपने वकील के माध्यम से सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर की । रिया ने ये भी दावा किया कि सुशांत की निशानी और प्रोपर्टी के नाम पर उनके पास सिर्फ ये डायरी है, जिस पर सुशांत ने उनके और उनके परिवार के बारे में लिखा था । रिया का दावा है कि डायरी में सुशांत की हैंडराइटिंग है ।

प्रोपर्टी या बैंक बैलेंस के नाम पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की वो एकमात्र निशानी जो उनके पास है

सुशांत के परिवार ने विरोध किया

रिया के मुताबिक, सुशांत के हैंडराइंटिंग में लिखे इस नोट में लिखा है,“मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं । मेरी लाइफ में बेबू के आने के लिए में आभार व्यक्त करता हूं । मेरी लाइफ में सर के आने से मैं खुश हूं, मेरी लाइफ में मैम के आने से मैं खुश हूं । मेरी लाइफ में फज के आने से मैं खुश हूं । इन सभी के मेरे लाइफ में आने से मैं बहुत ही खुश हूं ।” बता दें कि लिल्लू, शोविक हैं । बेबू रिया हैं, सर, रिया के पिता हैं और मैम, रिया की मां हैं । और फज सुशांत के डॉग का नाम है । रिया ने अपने वकील के जरिए अपना ये डायरी का पेज शेयर किया है ।

हालांकि रिया द्वारा दिखाई डायरी का सुशांत के परिवार ने विरोध किया है । सुशांत के परिवार ने इशारा किया है कि सुशांत डायरी लिखा ही नहीं करते थे, बल्कि वो तो इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से कम्युनिकेट करते थे ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती, अब देना होगा पूरा हिसाब-किताब

बता दें कि शुक्रवार को पूछताछ 9 घंटे पूछताछ के बाद बी रिया को एक बार फिर ईडी पूछताछ के लिए बुला सकती है । वहीं, सोमवार यानि 10 अगस्त को रिया के परिवार को भी पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता है । इसके अलावा सीबीआई ने भी छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिनमें रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, मां संध्या, सैमुअल मिरांडा, सुशांत के हाउस मैनेजर और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं ।