दो साल से कैंसर से जंग़ लड़ने के बाद ॠषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़कर चले गए । ऋषि कपूर के निधन से उनके फ़ैंस, दोस्त और परिवार बेहद दुखी है । ॠषि के साथ हमेशा साये की तरह रहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर अपने पति के साथ गुजारे हर पल को खुद से अलग नहीं कर पा रही हैं । नीतू कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ॠषि के साथ अपने पूरे परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की ।

नीतू कपूर ने ॠषि कपूर के साथ फ़ैमिली फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा इमोशनल कैप्शन, ‘काश यह तस्वीर हमेशा ऐसी ही पूरी रहती’

नीतू कपूर ने इमोशन कैप्शन के साथ पोस्ट की फ़ैमिली पिक्चर

ॠषि के साथ गुजारे अपने हर पल को याद करते हुए नीतू ने इंस्टाग्राम पर एक फ़ैमिली पिक्चर पोस्ट की हैं जिसमें ऋषि कपूर, नीतू, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं । नीतू और ऋषि का हाथ थामे हुए बीच में रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा साहनी भी नजर आ रही हैं । यकीनन ये एक कंप्लीट फ़ैमिली पिक्चर है । इस प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट करते हुए नीतू ने भारी मन से लिखा, “कैसे मैं, ये मन्नत मांगू की ये तस्वीर इसी तरह हमेशा संपूर्ण रहे ।”

पापा को खोने का गम रिद्धिमा की पोस्ट में भी आता है नजर

इससे पहले भी नीतू ने ॠषि की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'हमारी कहानी का अंत.' । वहीं ॠषि की बेटी रिद्धिमा भी लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरि अपने पापा को याद कर रही हैं । अपने पापा को खोने का गम रिद्धिमा की इंस्टाग्राम पोस्ट में साफ़ नजर आ रहा है । उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, “पापा आई लव यू। मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी- भगवान मेरे मजबूत योद्धा की आत्मा को शांति प्रदान करे । मैं हर दिन आपको याद करूंगी, मैं आपके वीडियो कॉल हमेशा याद करूंगी ! जब तक हम फिर नहीं मिलते पापा आई लव यू ।”

View this post on Instagram

How I wish this picture could remain complete as is ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

यह भी पढ़ें : PICTURES: ॠषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे

बता दें कि नीतू और ॠषि की जोड़ी बॉलीवुड में काफ़ी फ़ेमस रही है । दोनों का प्यार एक फ़िल्म के सेट से शुरू हुआ था । दोनों ने साथ में कई फ़िल्में की । नीतू ने हर मुश्किल और खुशी के समय में ऋषि का साथ दिया ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर को याद कर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला कैप्शन