बॉलीवुड के दिग्गज और डेशिंग अभिनेता ॠषि कपूर भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हों लेकिन वह अपने परिवार और फ़ैंस के बीच एक सुनहरी याद बनकर हमेशा जिंदा रहेंगे । दो साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद ॠषि कपूर ने 30 अप्रैल को आखिरी सांसे ली । ॠषि कपूर के जाने से उनके करोड़ों फ़ैंस, दोस्त और फ़ैमिली काफ़ी सदमें में है । ॠषि कपूर के निधन से उनका परिवार टूटकर बिखर गया है । ॠषि के साथ हमेशा साये की तरह रहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर अपने पति के साथ गुजारे हर पल को खुद से अलग नहीं कर पा रही हैं ।

ॠषि कपूर को याद कर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला कैप्शन

नीतू कपूर ने ॠषि कपूर को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

नीतू कपूर ने ॠषि को याद करते हुए सोशल मीडिया पर ॠषि की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है जिसे पढ़कर किसी भी आंखे भर आएंगी । नीतू ने लिखा, 'हमारी कहानी का अंत.' इसी के साथ में दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं । इस तस्वीर के बाद उनके फैंस ने नीतू को सांत्वना दी है और कहा है कि वह अपना ध्यान रखें ।

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि नीतू कपूर और ॠषि की जोड़ी बॉलीवुड में काफ़ी फ़ेमस रही है । दोनों का प्यार एक फ़िल्म के सेट से शुरू हुआ था । दोनों ने साथ में कई फ़िल्में की । नीतू ने हर मुश्किल और खुशी के समय में ऋषि का साथ दिया । नीतू और ॠषि के दो बच्चें हैं रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर ।

यह भी पढ़ें : PICTURES: ॠषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे

बता दें कि जिंदादिल ॠषि की भी इच्छा थी कि उन्हें हमेशा मुस्कुराहट के साथ याद किया जाए न कि आंसूओं के साथ । कपूर परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि ॠषि अपने आखिरी वक्त तक डॉक्टर्स और नर्सों का मनोरंजन करते रहे ।

View this post on Instagram

Lifelong relationship Friendship ..

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on