कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लॉकडाउन आगे बढ़ता ही जा रहा है लेकिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है । ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने वेकेशन के दिनों को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने आज अपने सुपरहॉट फ़ोटोज के कलेक्शन में से एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है । इस तस्वीर के साथ इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वह बीच लाइफ़ को बहुत मिस कर रही हैं ।

स्विमसूट में इलियाना डिक्रूज की हॉटनैस ने बढ़ाया तापमान, Throwback फ़ोटो शेयर कर किया वेकेशन के दिनों को याद

इलियाना डिक्रूज की हॉट अदा

शेयर की गई तस्वीर में इलियाना व्हाइट कलर के स्विमसूट में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है । स्विमसूट में लेटी हुई इलियाना की हॉटनैस इस तस्वीर को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है । अपनी इस पुरानी फ़ोटो को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, 'I miss the beach'

यह भी पढ़ें : HOT ALERT! धूप में बिकिनी पहन अंगड़ाई लेती इलियाना डिक्रूज ने नहीं मानी अपनी 'मम्मी' की बात

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार मल्टीस्टारर फ़िल्म पागलपंती में नजर आईं इलियाना जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म द बिग बुल में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में निकिता दत्‍ता, लेखा प्रजापति और सोहम शाह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे । अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म इसी साल 2020 में रिलीज होने वाली है ।

View this post on Instagram

I miss the beach. ? @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

View this post on Instagram

Felt marginally attractive. Might not delete later.

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on