करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान का जितना स्टारडम है वहीं उनके लाडले तैमूर अली खान का स्टारडम भी कुछ कम नहीं है । और अब ऐसा कुछ होने जा रहा है कि तैमूर अली खान की लोकप्रियता का फ़ायदा उनके मम्मी-पापा करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान को होने वाला है । दरअसल, खबरें आ रही हैं कि, तैमूर अली खान की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को एक बेबी केयर ब्रांड का चेहरा बनाया जा रहा है ।

तैमूर अली खान की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को 3 घंटे के लिए मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपये ?

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान को मिली मोटी रकम

कहा जा रहा है कि, करीना कपूर और सैफ को डायपर के एक लोकप्रिय ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए साइन किया जा रहा है । सुनने में आ रहा है कि उन्हें उनकी 3 घंटे की उपस्थिति के लिए 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है । खबरों की मानें तो, सैफ़ और करीना जहां दमदार स्टार पावर रखते हैं वहीं उनका बेटा तैमूर भी अपने क्यूट लुक के कारण चर्चा में रहते है इसलिए हर ब्रांड इस नवाब फ़ैमिली की पॉप्‍युलैरिटी को अपने प्रॉडक्‍ट के लिए यूज करना चाहता है ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान को आशिकी फ़ेम राहुल रॉय पर था 'क्रश', 8 बार देखी उनके लिए फ़िल्म

खबरों की मानें तो, बेबी केयर ब्रांड के प्रमुख सैफ और करीना के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थे और इस काम के लिए उनसे पिछले एक साल से बातचीत कर रहे हैं । हालांकि, सैफ और करीना ने इस प्रस्ताव को पहले ठुकरा दिया था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में जब ब्रांड के अधिकारियों ने उनसे दोबारा बातचीत की तो उन्होंने इसपर पुनर्विचार किया । उन्होंने हाल ही में इस प्रोडक्ट का चेहरा बनने का फैसला किया है ।. ऐसे में उन्हें तीन घंटे की शूटिंग के लिए 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: इंटरनेट पर धूम मचा रहा है तैमूर अली खान का क्यूट अंदाज में बोलना 'मंगल मूर्ति मोरया'