बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मंदाना करीमी, जो सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस के लिए खासतौर पर जानी जाती है, ने एक बार फ़िर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस का जलवा बिखेरा है । मंदाना करीमी को बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है । हाल ही में मंदाना ने अपना बिकिनी फ़ोटो शेयर किया है जिसका मोटिवेटिंग कैप्शन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है ।

HOT! मंदाना करीमी ने अपनी बिकिनी फ़ोटो के साथ फ़ैंस को किया मोटिवेट

मंदाना करीमी ने फ़ारसी में लिखा कैप्शन

शेयर किए गए फ़ोटो में मंदाना व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही है । समंदर किनारे बैठी मंदाना की बॉडी पर लगी रेत इस बात का सबूत है कि उन्होंने बीच पर काफ़ी मस्ती की । अपने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए मंदाना ने पर्शियन लैंग्वेज यानी फारसी में अपने फ़ैंस को किया मोटिवेट करते हुए लिखा, 'मायूसी चाहे कितनी भी तकलीफदेह हो, लेकिन ऐ मेरे प्रिय, इसे प्रेम से ही दूर किया जा सकता है ।'

यह भी पढ़ें : HOTNESS ALERT! बोल्ड अंदाज में बैक साइड पोज देकर मंदाना करीमी ने किया न्यू ईयर 2020 का वेलकम

रॉय, भाग जॉनी, मैं और चार्ल्स और क्या कूल हैं हम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी मंदाना जल्द ही सनी लियोन के साथ आगामी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म कोका कोला में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में मंदाना एक नेगेटिव किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । प्रसाद ततिनेनि की इस डायरेक्टोरियल फिल्म में रोल पाकर मंदाना करीमी बेहद खुश हैं ।