रणवीर सिंह अपने कंधे में लगी चोट के कारण अब आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफ़ोर्म नहीं कर पाएंगे । और ये खबर उनके अनेकों फ़ैंस को निराश करने वाली है । लेकिन निराश होने वाली बात नहीं है क्योंकि अब दूसरा धमाकेदार अभिनेता रणवीर की जगह आईपीएल 2018 में परफ़ोर्म करने वाले है । और वो अभिनेता हैं ॠतिक रोशन । अभिनेता ॠतिक रोशन इसके लिए डांस मास्टर श्यामक डावर से ट्रेनिंग ले रहे है ।

रणवीर सिंह नहीं, ॠतिक रोशन आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में मचाएंगे 'धूम'

ॠतिक रोशन ले रहे हैं श्यामक डावर से डांस की ट्रेनिंग

श्यामक डावर की टीम में हाल ही में डांस रिहर्सल की एक तस्वीर को शेयर किया है जिसमें ॠतिक उनकी टीम के साथ नजर आ रहे है । और सुनने में आ रहा है कि ॠतिक अपने लोकप्रिय गाने धूम मचा ले धूम पर भी परफ़ोर्म करते हुए नजर आएंगे । इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''Time to create Dhoom ! @shiamakindia @Shiamakofficial with the one n only @iHrithik #ipl2018''

अभी कल ही वरुण धवन ने भी आईपीएल के अपने परफ़ोरमेंस की एक झलक अपने सोशल अकाउंट पर दिखलाई थी । दिलचस्प बात ये है कि वरुण भी श्यामक डावर की टीम के साथ आईपीएल के लिए रिहर्सल कर रहे है । वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि, बॉलीवुड के दिग्गज सितारें क्रिकेट के त्यौहार कहे जाने वाले आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी शानदार परफ़ोरमें से धूम मचा देंगे ।

हालांकि रणवीर के फ़ैंस के लिए ये दुख की बात है कि उनका चहेता स्टार अब आईपीएल में परफ़ोर्म नहीं करेगा । लेकिन ॠतिक अब अपने बेहतरीन डांस मूव्स से आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में धूम मचाने की तैयारी में जी जान से जुट गए है । आपको बता दें कि इसमें जैकलिन फर्नांडीज, परिणीति चोपड़ा सहित कई बड़े सितारें परफ़ोर्म करते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स दर्शकों को झूमने पर कर देंगे मजबूर

गौरतलब है कि, रणवीर घायल होने के बावजूद भी अपनी आगामी फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे है । और यही बात उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाती है ।