क्रिकेट का त्यौहार कहा जाने वाली, इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का 11वां सीजन करीब है और फ़ैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है । इस लीग की खास बात ये है कि इसमें क्रिकेट के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी खूब देखने को मिलता है । इसलिए जब आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी होती है तो इसमें बॉलीवुड के ग्लैमर का रंग छा जाता है । इसलिए आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का हर किसी को इंतजार होता है । खबरों का बाजार गर्म है कि, आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, वरुण धवन, परिणिती चोपड़ा और जैकलिन फ़र्नांडीज अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से स्टेज पर धमाल मचा देंगे ।

आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स दर्शकों को झूमने पर कर देंगे मजबूर

आपको बता दें कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी कलाकार परफ़ोर्म करते हुए नजर आते है । और इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है । खेल के साथ ग्लैमर का तड़का हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है । बीते साल, कैटरीना कैफ़, एमी जैक्सन, सुशांत सिंह राजपूत जैसे बड़े स्टार ने आईपीएल में अपनी धमाकेदार परफ़ोरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया था ।

आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा ग्लैमर का तड़का

इस बार आईपीएल 2018 में रणवीर सिंह, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, जैकलीन परफॉर्म करेंगी । ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे । 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ IPL सीजन-11 का आगाज होगा । सितारों ने इसके लिए रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है । यकीनन ही इन सभी स्टार्स का जबरदस्त और जोशीला डांस एक्ट दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा ।

गौरतलब है कि, ओपनिंग सेरेमनी के दिन रणवीर की 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे । सूत्र बताते हैं कि ऑर्गनाइजिंग टीम पहले से फैसला कर चुकी थी कि उन्हें ओपनिंग सेरेमनी के दिन रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस चाहिए । इसलिए उन्हें इतनी बड़ी रकम ऑफर की गई ।

यह भी पढ़ें : IPL में महज 15 मिनट की परफ़ोरमेंस के लिए रणवीर सिंह को मिलेंगे 5 करोड़ रु ?

आईपीएल का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू होगा और मई के अंत तक चलेगा । यह कहा जा रहा है कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को आयोजित की जाएगी ।