अजय देवगन हमेशा अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते है । क्योंकि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही है इसलिए पूरे परिवार ने वहां जाकर कुछ समय बिताना पसंद किया । अजय देवगन ने अपने 49वें जन्मदिन को पेरिस जाकर अपनी पत्नी काजोल और दोनों बच्चों न्यासा देवगन और युग देवगन के साथ मनाया । गोलमाल अगेन और रेड की सफ़लता से उत्साहित अजय देवगन की इस फ़ैमिली ट्रिप में शामिल हुए वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ।

अजय देवगन की फ़ैमिली पिक्चर

काजोल, न्यासा और युग के साथ अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना 49वां जन्मदिन

अभी कल, ही अजय ने अपनी पेरिस ट्रिप के फ़ोटो को शेयर किया । इंस्टाग्राम पर अज ने अपनी इस छुट्टी की कुछ फ़ोटो को शेयर किया । अजय के पूरे परिवार के साथ अभिनेता वत्सल सेठ और इशिता भी नजर आए । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “Fêtes d’anniversaire à Paris”.

काजोल, न्यासा और युग के साथ अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना 49वां जन्मदिन

फ़ैमिली पिक्चर शेयर करने से पहले, अजय ने युग देवगन के कई सारे फ़ोटो शेयर किए । अक्सर अजय का अपने बेटे युग के साथ बेहतरीन बॉंड देखा जाता है । तस्वीर में अजय अपने बेटे युग के साथ नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “Before & After.”

काजोल, न्यासा और युग के साथ अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना 49वां जन्मदिन

काजोल ने अपने बेटे युग का ये चमचमाता हुआ फ़ोटो पोस्ट किया और साथ ही पिता-बेटे के बॉंड को सराहा । काजोल ने लिखा, “Just watching them like this ❤️”

यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी की सिम्बा में अजय देवगन निभाएंगे स्पेशल भूमिका

फ़िल्मों की बात करें तो, अजय हालिया रिलीज फ़िल्म रेड में नजर आए थे । अजय जल्द ही इंद्र कुमार की आगामी फ़िल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू करेंगे । यह फ़िल्म अजय देवगन और फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी काफ़ी साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी । टोटल धमाल में अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफ़री और आशिष चौधरी एक बार फ़िर धूम मचाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।