बॉलीवुड की चिट्टियां कलाइयां गर्ल जैकलिन फर्नांडीज अपने सेक्सी अवतार और हॉट मूव के लिए जानी जाती है । इसके अलावा, जैकलिन फर्नांडीज अक्सर अपनी नई प्रतिभा के साथ दर्शको के दिलों पर राज़ करते हुई नजर आई है । जैकलिन फर्नांडीज ने अपने पोल डांस, घुड़सवारी, कथक डांस से तो हर किसी का दिल जीता ही है लेकिन अब वह बन्दूकबाज़ी के साथ सबको हैरान करने के लिए तैयार है ।

रेस 3 में जैकलिन फर्नांडीज अपनी असली बंदूक से करेंग़ी सबको घायल !

 

जैकलिन फर्नांडीज चलाएंगी असली बंदूक

यूं तो जैकलिन ने ए जैंटलमेन फ़िल्म में असली बंदूक चलाई थी लेकिन इस बार सलमान खान अभिनीत एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3 में जैकलिन असली की एकदम हाईटेक बंदूक चलाती हुई नजर आएंगी । आपको बता दें कि जैकलिन ने खास इस फ़िल्म के लिए असली बंदूक की ट्रेनिंग ली है और यह पहली बार होगा जब जैक्लिनन असली बंदूक पर हाथ आजमाते हुए नज़र आएंगी । रेस 3 के पोस्टर में भी जैकलिन अपने हाथ में बंदूक थामे हुए नजर आ रही है ।

इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, - "मैंने अपनी पिछली फ़िल्मो में भी बंदूक का इस्तेमाल किया था, लेकिन रेस 3 के लिए अधिक सीखने की ज़रूरत थी क्योंकि यहाँ उपयोग अधिक था । मैं इसके लिए सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ प्रशिक्षण कर रही हूँ और एक्शन करना काफी रोमांचक है ।"

यह भी पढ़ें : बहुत हुआ रोमांस, अब मारधाड़ करेंगे सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज

जैकलीन जब भी नई चीज पर हाथ आजमाती है तो वह पूरी लगन से उसे निभाती है और हर बार कुछ नया सीखने को इक्छुक रहती है, परिणामस्वरूप जैकलीन ने हर कलाकारी में खुद को साबित किया है और हर बार अपने प्रशंसकों के दिलों को जीता है ।

तो, इस ईद पर, रेस 3 में जैकलिन की बन्दूकबाज़ी के लिए तैयार रहिये !