34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन सभी के लिए एक सदमे जैसा है । महत्वाकांक्षी सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्मी दुनिया में अपने दम पर अपनी जगह बनाई । काफ़ी संघर्ष के बाद सुशांत सिंह राजपूत को फ़िल्मी दुनिया में वो मुकाम हासिल हुआ जिसका उन्होंने सपना देखा था । लेकिन फ़िर एक दिन अचानक सुशांत का अपनी जिंदगी को खत्म करने का फ़ैसला सभी को हैरान कर गया । सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी है वहीं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी उनके जाने का दुख छुपा नहीं सके । धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर इस दर्द को बयां किया ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी हुए धर्मेंद्र, इमोशनल होकर लिखा, ‘ये फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है…’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से धर्मेंद्र दुखी

सुशांत के निधन से दुखी धर्मेंद्र ने इमोशनल होकर लिखा, “प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी ना कभी मिला तुम से... पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा । यह ‘प्यारी खूबसूरत’ फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है । मैं तुम्हारा असहनीय कष्ट महसूस कर रहा हूं । मैं आपके परिवार और दोस्तों का दुख समझ सकता हूं ।”

बता दें कि धर्मेंद्र और सुशांत के फ़िल्मी करियर में एक समानता है । दोनों ही कलाकार फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए आउटसाइडर थे जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के फ़िल्मों में अपनी अलग जगह बनाई थी ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे, ड्रीम लिस्ट पढ़कर फ़ैंस की आंखे भी हुई नम

गौरतलब है कि सुशांत ने टीवी में सफल करियर के बाद साल 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलिवुड में अपना डेब्यू किया था । इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी सफल और लोकप्रिय फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खूब तारीफ़ें बटोरी । सुशांत की आगामी फ़िल्म दिल बेचारा जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।