बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आक्समिक निधन से हर कोई दुखी है । बेहद महत्वाकांक्षी और मेहनती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मनोरंजन जगत में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई थी । सुशांत अब हमारे बीच नहीं< ये बात कोई भी स्वीकार नहीं कर पा रहा है । सुशांत का हिट टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में उनकी को-स्टार रही अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सदमे में आ गई है । उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है ।

दिल में दर्द दबाए भरी आंखों से सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची उनकी दोस्त अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे बहुत दुखी हैं

आज मंगलवार को अंकिता सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं, जहां अभिनेता ने सुसाइड किया था । इस दौरान अंकिता काफ़ी दुखी और गमगीन नजर आई । अंकिता के साथ उनके दोस्त संदीप सिंह भी उन्हें संभालते हुए नजर आए । सुशांत के निधन के बाद अंकिता इतनी दु्खी हैं कि इसका दर्द वह सोशल मीडिया पर भी बयां नहीं कर पा रही हैं ।

अंकिता और सुशांत ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था । ये दोनों काफ़ी समय तक रिलेशनशिप में भी थे । लेकिन फ़िर दोनों का ब्रेक-अप हो गया । लेकिन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया ।

दिल में दर्द दबाए भरी आंखों से सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची उनकी दोस्त अंकिता लोखंडे

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत के असामयिक निधन से हर किसी की आंखों को नम कर दिया है ।