इस हफ़्ते यानि 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म अटैक रिलीज हुई । फ़िल्म समीक्षकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और जॉन अब्राहम की सुपर पावर के बावजूद फ़िल्म ने धीमी शुरूआत की । वहीं 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एस एस राजामौली की आरआरआर अब भी बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है और अपनी रिलीज के सेकेंड वीकेंड लगातार दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है ।

Attack and RRR (Hindi) Box Office: जॉन अब्राहम की अटैक ने पहले दिन धीमी शुरूआत के साथ कमाए 3.51 करोड़ रु ; 146.09 करोड़ रु की कमाई के साथ बरकरार है आरआरआर की आंधी

अटैक का मुकाबला आरआरआर से

जॉन की अटैक - पार्ट 1 ने अपनी रिलीज के पहले दिन 3.51 करोड़ रु की कमाई की जो उम्मीद से कम रही । फ़िल्म को निश्चितरूप से आरआरआर (हिंदी) से मुकाबला करना पड़ रहा है जिसका असर उसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में देखने को मिल रहा है । जिस तरह से द कश्मीर फ़ाइल्स की सुनामी में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे डूब गई थी ऐसे ही आरआरआर (हिंदी) की आंधी से जॉन की अटैक को मुकाबला करना होगा ।

वहीं जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर की बात करें तो फ़िल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार यानि 8वें दिन 13.50 करोड़ रु की कमाई की । और अब तक फ़िल्म कुल 146.09 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद जताई जा रही है अपने दूसरे वीकेंड के अंत तक फ़िल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी ।

दुनियाभर में फिल्म को जिस तरह प्यार मिल रहा है, उसे देख कर लग रहा है कि आने वाले दिनों में RRR का कलेक्शन नया इतिहास रचेगा । खबरों की मानें तो, RRR अब तक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है । किसी हिंदी डब फ़िल्म के लिए रिकॉर्ड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन है ।