वूट सिलेक्ट की लंदन फाइल्स एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज है । हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया है। कुछ देर के इस टीजर ने दर्शकों के होश उड़ा दिए है । यह एक बाप और उसकी मिसिंग बेटी की बड़ी ही दिलचस्प कहानी है । इसमें अर्जुन रामपाल हत्याकांड जासूस ओम सिंह का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे, जो राजनीतिक रूप से विभाजित लंदन शहर में एक लापता व्यक्ति के मामले को लेता है। ओम के लिए यह बेहद चैलेंजिग है क्योंकि एक तरफ वो खुद की बुराइयों से भी झूझ रहा होता है।

c24c4359-d7dd-4b71-9579-6a475376dc4c

अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली की लंदन फाइल्स

ऐसे में उसे मीडिया मुगल अमर रॉय की मिसिंग डॉटर के केस को मजबूरन अपने हाथ में लेना पड़ता है। इस सीरीज अमर का किरदार पूरब कोहली निभा रहें है, जो एक टफ एंटी इमिग्रेशन बिल को सपोर्ट करते है और इसी कारण से उनकी पहचान एक डिवासिव व्यक्ती की बन जाती है। सो अब जैसे ही ओम, मुगल अमर रॉय की मिसिंग डॉटर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करता है, उसके सामने एक गहरी मिस्ट्री आ जाती है। एक ऐसी मिस्ट्री जो दबे हुए राज़ो के साथ उसके दबे हुए पास्ट को सामने लाने की धमकी देता है ।

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि लंदन फाइल्स बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर सीरीज है, जो दर्शकों को बांध के रखेगी । इस सीरीज में अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

आपको बता दें, लंदन फाइल्स को सचिन पाठक ने डायरेक्ट किया हैं । वहीं जार पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। 6 एपीसोड्स की यह सीरीज 21 अप्रैल को वूट सिलेक्ट पर प्रीमियर की जाने वाली है ।