ट्विंकल खन्ना भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सुर्खियों में जरूर रहती हैं । एक्ट्रेस से लेखिका और फिर प्रोड्यूसर बनी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी बेबाकी के लिए खास तौर पर जानी जाती है । ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक 20 साल पुरानी फिल्म बादशाह का मजेदार रिव्यू शेयर किया । बता दें कि इस फ़िल्म में ट्विंकल खन्ना के साथ शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे ।

20 years of Baadshah: ट्विंकल खन्ना को अपने इस बॉडी पार्ट की वजह से मिले अच्छे रिव्यूज

ट्विंकल खन्ना ने मजेदार चुटकी ली

बादशाह के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म पर किसी का रिव्यू शेयर किया । इस रिव्यू में ट्विंकल की तारीफ तो की गई थी लेकिन उनकी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि पूरी फिल्म में नाभि दिखाने के लिए । हालांकि ट्विंकल ने भी इस पर मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

ट्विंकल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या मैंने कहा कि मुझे कभी अच्छे रिव्यूज नहीं मिले? मुझे मेरे बॉडी पार्ट के सहारे अच्छे रिव्यू मिले हैं । 20 साल बाद भी बादशाह कपल के पास यह खूबसूरती है । शाहरुख के पास अभी भी अपने डिंपल्स हैं और मेरे पास भी अभी तक सुंदर नाभि है । थैंक्यू मनीष मल्होत्रा मुझे यह भेजने और मेरी सुबह अच्छी बनाने के लिए ।'

यह भी पढ़ें : मिशन मंगल में अक्षय कुमार ने यूज किया अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ये खास ‘डायलॉग’

1999 में रिलीज हुई बादशाह में शाहरुख और ट्विंकल के अलावा अमरीश पुरी, जॉनी लीवर, राखी और दीपशिखा जैसे कलाकार भी नजर आए थे ।