सबसे बिजी अभिनेता में से एक अनिल कपूर के पास फ़िल्मों की इतनी लंबी लिस्ट हो गई है कि उन्हें न चाहते हुए भी कुछ फ़िल्मों को डेट्स इश्यू के चलते छोड़ना पड़ रहा है । इन्हीं में से एक है दे दे प्यार दे 2, जिसमें अनिल कपूर अजय देवगन के साथ अहम रोल में नज़र आने वाले थे । कहा जा रहा था कि अनिल कपूर दे दे प्यार दे 2 में रकुल प्रीत सिंह के पिता की भूमिका निभाने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा । क्योंकि अनिल कपूर को डेट्स इश्यू के चलते दे दे प्यार दे 2 छोड़नी पड़ रही है ।

YRF की स्पाई यूनिवर्स के लिए अनिल कपूर ने छोड़ी दे दे प्यार दे 2 ; एक साथ कई फ़िल्मों का हुआ ओवरलैप

अनिल कपूर को छोड़नी पड़ी दे दे प्यार दे 2

हमारे विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में अनिल कपूर की शूटिंग डेट्स के बीच आ गया है ।अनिल कपूर दे दे प्यार दे 2 करना चाहते थे, लेकिन वाईआरएफ के साथ उनकी प्रतिबद्धता एक दो फ़िल्मों की नहीं बल्कि लाँग टर्म है, जिसमें आदित्य चोपड़ा द्वारा डिजाइन की गई प्रसिद्ध स्पाई यूनिवर्स की कई फिल्में शामिल हैं । जब उन्हें दोनों में से किसी एक को चुनना था, तो उन्होंने आगामी स्पाई फिल्म्स में रॉ के प्रमुख के रूप में काम करना चुना ।एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

सूत्र ने हमें आगे बताया कि जून में अनिल कपूर अपने डिजिटल कार्यकाल सूबेदार की शूटिंग भी करते नजर आएंगे।सूबेदार भी फ्लोर पर है और अनिल को जून और जुलाई के कुछ हिस्सों में इसकी शूटिंग करनी होगी । बहुत सारी ओवरलैपिंग थी और इसलिए उन्होंने दे दे प्यार दे 2 से अलग होने का फैसला किया ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

यह पहला प्रोजेक्ट नहीं है जिसे डेट की समस्या के कारण अनिल को छोड़ना पड़ा । पिछले दिनों उन्होंने डेट की समस्या का हवाला देते हुए वेलकम टू द जंगल और हाउसफुल 5 से भी किनारा कर लिया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अनिल कपूर वॉर 2 और आलिया भट्ट की सुपर सॉलिडर फिल्म में भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । अभिनेता को 2024 की दूसरी छमाही में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की दोनों फिल्मों में अपने हिस्से की शूटिंग करने की उम्मीद है।