स्टार गोल्ड इस महीने आपके लिए एक शानदार तोहफा लेकर आया है, खास तौर पर एक्शन फिल्मों के प्रशंसकों के लिए। 25 मई 2024 को शाम 7:30 बजेसलार: पार्ट 1: सीजफायरके वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें।

स्टार गोल्ड पर 25 मई को होगा प्रभास की सलार पार्ट 1: सीजफायर का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

सलार पार्ट 1: सीजफायर का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

हर कोई आराम से वीकेंड बिताना पसंद करता है और महीने का अंत एक मनोरंजक फिल्म के साथ एक्शन से भरपूर तरीके से करने से बेहतर क्या हो सकता है? इस महीने, स्टार गोल्ड बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्मसलार: पार्ट 1: सीजफायरका वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर लेकर आया है, जिसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन जैसे सभी सितारे शामिल हैं।

होम्बेल फिल्म्स कीसलार: पार्ट 1: सीजफायरवाकई भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमर्शियल फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। यह फिल्म दमदार कहानी, मुख्य भूमिका में प्रभास के दमदार अभिनय और प्रशांत नील के बेहतरीन निर्देशन का बेहतरीन मिश्रण है। खानसार की गहन दुनिया में सेट की गई इस फिल्म में पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस, एक सम्मोहक भावनात्मक कथा और पूरी कास्ट, खासकर पृथ्वीराज सुकुमारन के शानदार अभिनय को दिखाया गया है।

700 करोड़ से ज़्यादा की शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर राज करने वालीसलार: पार्ट 1: सीजफायरने खुद को साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में स्थापित कर लिया है। इसकी सफलता सिर्फ़ भारत तक ही सीमित नहीं रही; इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को भी आकर्षित किया और जापान समेत विदेशी बाज़ारों में भी अपनी छाप छोड़ी।

इस सिनेमाई तमाशे को अपने घर बैठे आराम से देखने का मौका न चूकें। 25 मई को शाम 7:30 बजे स्टार गोल्ड परसलार: पार्ट 1: सीजफायरके साथ एक रोमांचक शाम का आनंद लें।