बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्मों का क्लैश कोई नया नहीं है । और हमेशा की तरह इस बार भी 15 अगस्त के दौरान बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फ़िल्मों का टकराव होने जा रहा है । जहां अल्लू अर्जुन की सुपर हिट फ़िल्म पुष्पा का सीक्वल, पुष्पा 2 की रिलीज डेट पहले ही 15 अगस्त अनाउंस हो चुकी है, वहीं इसी दिन जॉन अब्राहम की वेदा भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है । और अब अक्षय कुमार ने भी अपनी मचअवेटेड फ़िल्म खेल खेल में की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और वो भी स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त 2024 है ।

अक्षय कुमार की फ़िल्म खेल खेल में को मिली नई रिलीज डेट ; 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फ़िल्म वेदा से होगा बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला

अक्षय कुमार की खेल खेल में 15 अगस्त को रिलीज होगी

अक्षय कुमार की मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित खेल खेल में, जो पहले सितंबर 2024 में रिलीज हो रही थी, अब प्री-पोंड होकर 15 अगस्त 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान जैसे कलाकारों से भरपूर यह कॉमेडी-ड्रामा होने का वादा करता है हास्य और भावनाओं का परफेक्ट ब्लेंड है । भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित, खेल खेल में फिल्म का उद्देश्य है कॉमेडी-ड्रामा और इमोशंस के रोलर कोस्टर को पेश करना ।   

खेल खेल में, मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है । यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को देशभर में रिलीज होगी ।

जॉन अब्राहम की वेदा

जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा भी 15 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है । निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी वेदा में जॉन अब्राहम, शरवरी, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे। ये फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है ।

बता दें कि, 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के दौरान अक्षय और जॉन का बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला नया नहीं है, इससे पहले साल 2018 में 15 अगस्त के दौरान जब अक्षय की गोल्ड फ़िल्म रिलीज हुई थी तब जॉन की सत्यमेव जयते फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई । इसके अलावा 2019 में मिशन मंगल के साथ बाटला हाउस और अब 15 अगस्त के दिन 2024 में खेल खेल में के साथ वेदा का बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला देखने लायक़ होगा ।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इन्तज़ार हो रहा है । और मेकर्स ने भी ज्यादा इंतज़ार न कराते हुए पुष्पा 2 को 15 अगस्त 2024 में रिलीज करने का ऐलान किया । लेकिन कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि, पुष्पा 2 की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, इसलिए मेकर्स इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन करने का विचार कर रहे हैं । हालाँकि मेकर्स की और से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है । पुष्पा 2  में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । कहानी वहां से शुरू होगी, जहां पुष्पा में खत्म हुई थी । सुकुमार के निर्देशन में बनी पुष्पा 2  का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है ।