सलमान खान, जो इन दिनों अपने दबंग रिलोडेड टूर के चलते दुनियाभर में परफ़ोर्म करने में व्यस्त हैं, ने निर्देशक अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग शुरू कर दी है । चूंकि यह फ़िल्म शुरूआत से ही काफ़ी चर्चा में बनी हुई है । सलमान खान इस फ़िल्म में पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे । फ़ैंस उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक फ़िल्म की एक भी झलक देखने को नहीं मिली है । लेकिन हम आपके लिए लेकर आए हैं भारत में सलमान के पांच अलग-अलग लुक में से एक लुक की पहली झलक, जो फ़िल्म के लिए आपके उत्साह को दोगुना कर देगी ।

FIRST LOOK ! अली अब्बास जफ़र की भारत में सलमान खान के 5 लुक में से एक लुक ऐसा होगा

भारत से सलमान खान का पहला लुक आया सामने

जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि, भारत में सलमान अलग-अलग दौर के अनुसार 5 भिन्न-भिन्न लुक में दिखाई देंगी । इस फ़िल्म में 60 सालों का इतिहास दर्शाया जाएगा । इतना ही नहीं इस फ़िल्म में सलमान मैंने प्यार किया लुक में भी नजर आएंगे । और ये खबर दर्शकों को काफ़ी प्रफ़्फ़ुलित कर रही है । फ़िल्म की शूटिंग 24 जुलाई से शुरू हो गई और अब इस फ़िल्म में सलमान का एक लुक सामने आया है जिसे अभिनेता के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने रिविल किया है । इंस्टाग्राम पर एशले ने सलमान के लुक को जाहिर करते हुए लिखा, “Sk in Bharat one day down many more to go.”

बता दें कि अली और सलमान तीसरी बार एक साथ आ रहे हैं । तीसरी बार सलमान के साथ काम करके अली काफ़ी उत्साहित हैं । और उन्होंने अपने इस उत्साह को अपने ट्विटर पर ये पोस्ट करके जाहिर किया, “So here we are together again…. @Bharat_TheFilm begins its shoot today. May god bless us @BeingSalmanKhan @priyankachopra @DishPatani @WhoSunilGrover @atulreellife @TSeries.”

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE : भारत में जैकी श्रॉफ़ बनेंगे सलमान खान के पिता और प्रियंका चोपड़ा बनेंगी सलमान की पत्नी

यह फ़िल्म एक ऐसे किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी उम्र के अलग-अलग पड़ाव से गुजरता है । भारत में अबु धाबी, स्पेन में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा इसके बाद इसकी शूटिंग पंजाब और दिल्ली में होगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।