राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम फिल्म कुट्टी श्रंक ने कल आठ साल पूरे कर लिए है, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीटर पर इस उपलब्धि का जश्न मनाया । पुरस्कार विजेता फिल्म के 8 साल का जश्न मनाने के लिए, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया हैंडल के कवर पिक्चर्स को कुट्टी श्रंक में बदल दिया है ।

download

बिग मोशन पिक्चर्स के बैनर के तहत रिलायंस एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म के रूप में चिह्नित और मलयालम इंडस्ट्री में अनिल अंबानी की नई लॉन्च एंटरटेनमेंट कंसर्न की पहली प्रोडक्शन, कुट्टी श्रंक ने महत्वपूर्ण प्रशंसा के साथ कई पुरस्कार अपने नाम किये थे ।

मामुट्टी, कमलिनी मुखर्जी और पद्मप्रिया अभिनीत, कट्टी श्रंक का निर्देशन साजी एन करुण ने किया था और कुल 5 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं । सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, बेस्ट पटकथा, बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन और फीचर फिल्म के लिए विशेष जूरी अवॉर्ड जैसे पुरूस्कार अपने नाम करने वाली, 'कुट्टी श्रंक' लंबे समय से सबसे मशहूर मलयालम फिल्मों में से एक रही है ।

download (1)

भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म के 8 साल का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,"2010 में अधिकतम राष्ट्रीय पुरस्कारों की विजेता कुट्टी श्रंक के 8 साल का जश्न मना रहे है। रिलायंस एंटरटेनमेंट को इस तरह की फिल्म से जुड़ने पर गर्व है। #KuttySrank #Mammootty #KamalineeMukherjee #PadmapriyaJankiraman #ShajiNKarun".