सैफ़ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरिज सैक्रेड गेम्स से खूब वाहवाही बटोर रहे हैं । नेटफ़्लिक्स पर प्रसारित हो रहे इस शो में सैफ़ अली खान के काम को बहुत सराहा जा रहा है । और अब सैफ़ इस शो के दूसरे सीजन की शूटिंग में जुट गए है । अपने शो को मिल रही सफ़लता के चलते सैफ़ इन दिनों मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने अपने लाडले या कहें कि सभी के लाडले तैमुर अली खान के बारें में खुलकर बात की ।

सैफ़ अली खान को लगता है कि तैमुर का नैनी के साथ ज्यादा रहना अच्छा नहीं है

तैमुर यदि ज्यादा नैनी के साथ रहेगा तो उस पर असर पड़ेगा

सैफ़ का मानना है कि हमेशा नैनी के साथ रहने से बच्चों पर असर पड़ता है इसलिए हमें उन्हें समय देना चाहिए । तैमुर ने भी यदि अपनी नैनी के साथ ज्यादा समय बिताया तो उस पर भी असर पड़ेगा । इस बारें में सैफ़ का मानना है कि, तैमूर को समय देना उनके बहुत जरूरी है । उनके अनुसार उन बच्चों पर असर पड़ता है अगर वो हमेशा नैनियों के साथ रहते हैं । जब तैमूर उनके साथ होता है तो बहुत खुश होता है । काम और परिवार के बीच संतुलन बिठाना बहुत जरूरी होता है ।

इसके अलावा सैफ़ ने करीना के बारें में भी खुलकर बात की और कहा कि, वह जिंदगी में सब अच्छे से संतुलित करती हैं । बता दें कि इन दिनों जबकि सैफ़ सैक्रेड गेम्स की शूटिंग में व्यस्त हैं तो करीना तैमुर को समय दे रही हैं और सैफ़ के फ़्री होते ही वह करण जौहर की आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी । करीना के बारें में बात करते हुए सैफ़ ने बताया कि, करीना अपनी जिंदगी में सब अच्छे से संतुलित करती हैं । उन्हें काम करना बहुत पसंद है ।

बता दें कि पिछले दिनों सैफ़, करीना और तैमुर ने लंदन में लंबी छुट्टियां बिताई । और करिश्मा भी अपने दोनों बच्चों व मम्मी-पापा बबीता-रणधीर कपूर के साथ वहां पहुंची थी । बहरहाल अब सभी अपनी छुट्टियां मनाकर वापस लौट आए हैं और अपने-अपने काम में जुट गए है ।

यह भी पढ़ें : तैमुर अली खान के लिए करीना कपूर खान का सपना ये है

गौरतलब है कि सैफ़ और करीना अपने व्यस्त शेड्यूल से तैमुर के लिए खास वक्त निकालते हैं और काफ़ी बेलेंस तरीके से तैमुर की देखभाल करते हैं ।