सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अभी तक किसी भी फ़िल्म में साथ नजर नहीं आए हैं लेकिन दोनों की जोड़ी लगातार सुर्खियों में रहती है । सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज अली की हिट फ़िल्म लव आज कल के सीक्वल लव आज कल 2, में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में दोनों की साथ में कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है । इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल दिल्ली में चल रही है ।

WATCH: 'लिप लॉक' के बाद अब खुल्लमखुल्ला हुई सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'बाइक डेट'

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं

इसी शूटिंग के दौरान, सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बाइक राइड इंजॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं । इस वीडियो को कई फैन क्लब द्वारा शेयर किया जा चुका है । हालांकि सारा पर कई ट्रोलर्स ने हेलमेट ना पहनने के लिए अटैक किया और कई उन्हें हेलमेट पहनने की हिदायत दी ।

WATCH: 'लिप लॉक' के बाद अब खुल्लमखुल्ला हुई सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'बाइक डेट'

इससे पहले भी सारा और कार्तिक का उनकी आगामी फ़िल्म, लव आज कल 2, के सेट से एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें कार्तिक सारा को किस करते हुए नजर आ रहे थे । लेकिन फ़िर साफ़ किया गया कि ये दरअसल फ़िल्म का ही सीन था ।

#saraalikhan and #kartikaaryan snapped in delhi ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यह भी पढ़ें : LEAKED! 'लिप लॉक' से शुरू किया सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपना रोमांटिक सफ़र

आपको बता दें कि, सारा और कार्तिक की जोड़ी इसलिए भी सुर्खियों में रहती है क्योंकि सारा ने करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण में कार्तिक पर क्रश होने की बात कबूली थी । और सारा ने खुलकर कहा था कि उन्हें कार्तिक बहुत पसंद हैं और वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती है ।