कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है । सारा अली खान का करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण में कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फ़ीलिंग्स को शेयर करना और फ़िर कार्तिक को सारा ये अंदाज पसंद आना, खूब सुर्खियां बटोर रहा है । लेकिन अब इम्तियाज अली कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को अपनी आगामी फ़िल्म लव आज कल 2, में नई रोमांटिक जोड़ी के रूप में लाने वाले है । इसी बीच सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक लिप-लॉक वीडियो सामने आया है ।

LEAKED! 'लिप लॉक' से शुरू किया सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपना रोमांटिक सफ़र

कार्तिक आर्यन और साला अली खान का लिप लॉक

भले ही असल जिंदगी में कार्तिक अपनी आगामी फ़िल्म पति, पत्नी और वो की को-स्टार अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं लेकिन सारा के साथ भी उनकी दोस्ती काफ़ी अच्छी है । अब जबकि कार्तिक और सारा इम्तियाज अली की लव आज कल 2, में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले है ऐसे में लोग पर्दे पर उनके बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए बेताब है ।

लेकिन फ़िल्म से पहले ही कार्तिक और सारा की लव-कैमिस्ट्री एक वीडियो में नजर आई । हाल ही में सोशल मीडिया पर कार्तिक और सारा का एक लिप-लॉक वीडियो वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान अपने ड्रीम मैन कार्तिक आर्यन के साथ फ़िल्म करना चाहती हैं

दर असल, ये लव आज कल 2, का ही एक हिस्सा है । क्योंकि इम्तियाज ने अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । और ये वीडियो एक डिस्को में फ़िल्माया जा रहा है जहां सारा और कार्तिक एक दूसरे को लिप-लॉक कर रहे है । कार्त‍िक के फैन पेज से शेयर किया गया ये लिप-लॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।